Zero Video: शाहरुख खान का यूं छलका दर्द, बोले-ओए दुनिया वालों तुमने लाइफ में मेरी कभी इज्जत नहीं की…जानें क्या है वजह

1
- Advertisement -

Zero Video: शाहरुख खान के जानदार डायलॉग ने बउआ सिंह को बनाया सबका फेवरिट

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 'Zero (जीरो)' में बउआ के अवतार ने इन दिनों तहलका मचा रखा है. देसी रंग-ढंग में रंगा मेरठ के बउआ सिंह कभी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ इश्क फरमाते हैं तो कभी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन्हें Kiss करती नजर आती हैं. यही नहीं, बउआ सिंह सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी अपना जलवा दिखा रहे हैं. इस तरह शाहरुख खान का बउआ सिंह बेशक कद में छोटा है लेकिन उसके ख्वाब बड़े हैं और वह दिल जीतना भी जानता है. जी हां, शाहरुख खान के 'Zero' में बौने अवतार ने धूम मचा रखी है और अब तो सलमान खान के साथ उनका एक सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक्टिंग दिल जीतने का काम कर रही है. 'Zero' को 'रांझणा' और 'तनु वेड्स मनु' फेम डायरेक्टर आनंद एल. राय (Anand L. Rai) ने डायरेक्ट किया है.
सपना चौधरी ने कुश्ती के रिंग में घूंघट ओढ़कर लगाए ठुमके, पहलवान खली ने यूं दिया साथ – देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by(@shahrukh._.khan_) on

2.0 Box Office Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय कुमार की धांसू कमाई जारी, कमा डाले 450 करोड़ से ज्यादा
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'Zero (जीरो)' का नया सॉन्ग 'इश्कबाजी (Issaqbaazi)' रिलीज हो गया है, और इसमें सॉन्ग से पहले शाहरुख खान जो डायलॉग बोलते हैं, वह काफी हिट हो रहे हैं. 'Zero (जीरो)' के ट्रेलर और कई सॉन्ग आने के बाद जो हिट हो रही है, वह है इसके वनलाइनर. शाहरुख खान ने एकदम देसी अंदाज में ऐसे वनलाइनर बोले हैं, जिन पर हॉल में सीटी बजना तय है.
Priyanka Nick Delhi Reception: रॉयल लुक में दिखे प्रियंका-निक, रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी.. देखें Pics

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@srksplanet) on

प्रियंका चोपड़ा को आते हुए देख रो पड़े निक जोनास, रोमांटिक Video इंटरनेट पर हुआ वायरल
वैसे भी आनंद एल. राय देसी टच वाली फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाते हैं, और देसी टच पूरी तरह से फिल्म में नजर भी आ रहा है. इस सॉन्ग में कैटरीना कैफ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को किस करती है तो शाहरुख खान कहते हैं कि 'ओए दुनिया वालों तुमने लाइफ में मेरी कभी इज्जत नहीं की, ये देखे बौना जा रहा है, ये देखो बौना आ रहा है. आज उसी बौने को बबीता कुमारी ने होंठों पर चूम लिया है.' इस पहले अनुष्का शर्मा के साथ रिलीज हुए सॉन्ग में भी शाहरुख खान का डायलॉग बहुत जोरदार था.
प्रियंका चोपड़ा ने शादी में राजकुमारी जैसा दिखने के लिए 75 फुट लंबा घूंघट रखा, Video वायरल

Bigg Boss 12: श्रीसंत को रोहित ने दिलाया गुस्सा, 'बिग बॉस' में पूर्व क्रिकेटर से यूं पिटे टीवी एक्टर – देखें Video
टिप्पणियां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 'जीरो (Zero)' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसे लेकर जबरदस्त हाइप भी है. फिल्म में वीएफएक्स का कमाल है, और इसका बजट लगभग 100 करोड़ रु. से ज्यादा बताया जाता है. वैसे भी शाहरुख खान को एक हिट फिल्म की दरकार है क्योंकि काफी से बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर वे अपना करिश्मा नहीं दिखा पाए हैं. 'जीरो' के 'इश्कबाजी' सॉन्ग को लगभग डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म का म्यूजिक अजय-अतुल (Ajay-ATul) ने दिया है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -