Zero Video: शाहरुख को अनुष्का ने की ड्रिंक ऑफर तो बोले- अकेले ही पीनी होती तो मेरठ के ठेके बुरे थे क्या…

3
- Advertisement -

Zero Mere Naam Tu Song: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अनोखी केमिस्ट्री

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तिकड़ी आनंद एल. राय जैसे सधे के साथ मिलकर 'जीरो (Zero)' से दर्शकों के दिलों में दस्तक देने के लिए तैयार है. Zero में बौने का किरदार निभा रहे शाहरुख खान का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है, और उनके कमाल-धमाल डायलॉग तो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की अनूठी केमिस्ट्री वाला नया सॉन्ग 'मेरे नाम तू' सॉन्ग रिलीज हो गया है.
सपना चौधरी ने अपने पीछे पड़े इस शख्स को इस अंदाज में दिखाई अदाएं, बार-बार देखना चाहेंगे Video

कपिल शर्मा को अमिताभ बच्चन ने दिया सुखी विवाहित जीवन का मंत्र, बोले- जब भी बीवी गुस्से में हो तो…
शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की Zero फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में बऊआ सिंह का देसी अंदाज दिख रहा है. 'मेरे नाम तू' सॉन्ग शुरू होने से पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बीच बहुत ही दिलचस्प बातचीत होती है. इसमें भी बऊआ सिंह छा जाते हैं. शाहरुख अनुष्का की पार्टी में आते हैं, और कहते हैं, "ओजी इतनी दूर से आए हैं आपकी महफिल में, कुछ चाय-कॉफी-बंटा-रसना-शराब कुछ तो पूछ लो…कुछ तो पूछ लो…" इस पर अनुष्का शर्मा बैरे को बुलाती हैं और बऊआ सिंह से कहती हैं, 'लो पियो.' बऊआ सिंह बने शाहरुख खान अनुष्का शर्मा से कहते हैं, "अजी नहीं, अगर अकेले ही पीनी होती तो मेरठ के ठेके बुरे थे क्या." फिर रोमांटिक सॉन्ग शुरू हो जाता है.
टिप्पणियांप्रियंका चोपड़ा ने रोमांटिक अंदाज में निक जोनस का भारत में किया स्वागत, बोलीं- वेलकम होम बेबी…Photo हुई वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल ने बेच डाली गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स, गुजरात जाने को तैयार- देखें Video

'मेरे नाम तू' सॉन्ग को इरशाद कामिल ने लिखा है और इसका म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा पर फिल्माए गए इस सॉन्ग को अभय जोधापुरकर ने गाया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तिकड़ी इससे पहले यश चोपड़ा की 'जब तक है जान (2012)' में भी नजर आ चुकी है. आनंद एल. राय इस जोड़ी को अनोखी प्रेम कहानी में लेकर आए हैं. Zero 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की प्रोड्यूसर गौरी खान है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -