Zero Trailer: बौने शाहरुख खान का जबरदस्त धमाल, 24 घंटे में 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

3
- Advertisement -

जीरो ट्रेलर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' (Zero) का ट्रेलर शुक्रवार की देर शाम को रिलीज हुआ. इस ट्रेलर के आते ही कुछ ही देर में इंटरनेट पर सनसनी मच गई. आलम यह है कि अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और अभी तक इसे 2 करोड़ से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. बता दें, इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं. इस वजह से लोगों में बौने बादशाह को देखने के लिए काफी उत्सुकता बनी है. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 53वें जन्मदिन के मौके पर जीरो (Zero) का ट्रेलर रिलीज किया गया.
Bigg Boss 12: श्रीसंत बने कप्तान तो घर में आया तूफान, आपस में भिड़ गईं जसलीन-सृष्टि… देखें Video
इस ट्रेलर में बौने दिख रहे शाहरुख खान के लाइफ में ऐसी दो लड़कियां आती हैं, जिनसे प्यार और ग्लैमर दोनों ही देखने को मिल जाती है. हालांकि कई जगह ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न है कि कहानी के पहलुओं को बदल देते हैं. 3 मिनट और 14 सेकेंड के ट्रेलर में हर तरफ शाहरुख ही दिखाई दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस फिल्म में दिव्यांग की भूमिका में व्हीलचेयर पर शाहरुख के साथ इश्क फरमाती हुईं दिखेंगी, जबकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का रोल ग्लैमरस होगा. अलग-अलग किरदार में तीनों ही स्टार्स काफी अक्ट्रैक्टिव दिखाई दे रहे हैं. जीरो का ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया.
देखें ट्रेलर-

प्रियंका चोपड़ा के Bridal Shower में शामिल हुईं कैंसर से लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे, Photo हुईं वायरल
टिप्पणियां बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रोल काफी इंटरेस्टिंग दिख रहा है. बता दें, इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हुए टीजर में सलमान खान को दिखलाया गया था, जबकि ट्रेलर में सलमान खान बिल्कुल नदारद हैं. सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी की वजह से टीजर काफी पॉपुलर हुआ था. यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं. देखना है कि इस ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर कितनी बातें झिड़ती हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -