Zero Trailer: आमिर ने ‘जीरो’ के ट्रेलर को बताया धांसू, शाहरुख ने लगाया गले, फैन्स बोले- सल्लू भाई की कमी है

1
- Advertisement -

Zero Poster: 'जीरो' के पोस्टर में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की अनोखी केमिस्ट्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो (Zero)' के दो पोस्टर रिलीज हो गए हैं. Zero में बौने बने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन पोस्टरों में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं. कैटरीना कैफ के साथ उनकी केमिस्ट्री तो काफी कमाल की लग रही है. जितने कमाल ये पोस्टर हैं और उन्हें लेकर ट्विटर रिएक्शन आ रहा है उतनी ही मजेदार 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' के ठग आमिर खान के साथ आई शाहरुख खान की फोटो है.
पवन सिंह 'राजा' के इशारों पर नाची चांदनी सिंह, इश्क-एक्शन की डबल डोज ने उड़ाया गरदा- देखें Video

सपना चौधरी के फैन्स कस लो कमर, छोटे पर्दे पर करने जा रहीं बड़ा धमाल… देखें Video
Zero शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आमिर खान के साथ अपनी इस फोटो को पोस्ट किया है. शाहरुख खान ने इस पोस्ट के साथ लिखा हैः "ठग से मिली Hug…" दोनों ही सुपरस्टार इस तस्वीर में कमाल के लग रहे हैं. लेकिन खान तिकड़ी के फैन्स का दर्द यहां भी छलक आया. फैन्स ने जहां इस जोड़ी को कमाल बताया और दोनों के एक साथ फिल्म करने की बात कही तो वहीं सलमान खान के इस तस्वीर में न होने पर दुख भी जताया. फैन्स बोले- बस, सल्लू भाई की कमी है. वैसे भी खान तिकड़ी के फैन्स की चाहत है कि तीनों खान एक ही फिल्म में काम करें.
गाड़ी से उतरते ही कैमरामैन को देखते ही रह गए तैमूर, फिर किया कुछ ऐसा… देखें Video

सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो…
यही नहीं, आमिर खान ने Zero के ट्रेलर की तारीफ भी की है. आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा हैः "दोस्तों, मैंने अभी जीरो का ट्रेलर देखा. सिर्फ एक शब्द…धांसू है! फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं होता." शाहरुख खान की 'जीरो' का ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज हो रहा है.
टिप्पणियां

Guys, I just saw the trailer of Zero. Just one word… OUTSTANDING!!! Congratulations @aanandlrai ! #Katrina is fantastic! @AnushkaSharma is unbelievable! @iamsrk, you have outdone yourself!
Can't wait to to watch the film!
Love.
a.

— Aamir Khan (@aamir_khan) November 1, 2018

आमिर खान (Aamir Khan) की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' दीवाली पर रिलीज होने जा रही है. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वहीं शाहरुख खान की Zero साल के आखिर में यानी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. शाहरुख खान 'जीरो' में बौने के अवतार में हैं, और उनके साथ कैटरीना तथा अनुष्का है. फिल्म को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -