Zero ISSAQBAAZI Song: सलमान खान ने गले में ‘गमछा’ डालकर शाहरुख खान संग यूं लगाए ठुमके, देखें ये Video सॉन्ग

3
- Advertisement -

सलमान खान के साथ शाहरुख ने 'ISSAQBAAZI' सॉन्ग पर लगाए ठुमके

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म 'जीरो' (Zero) का नया सॉन्ग 'इश्कबाजी' (ISSAQBAAZI) रिलीज हो चुका है. शाहरुख खान के इस गाने में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने कैमियो किया है. गाने की शुरुआत तब होती है, जब फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस बनीं बबिता कुमारी के किरदार में कैटरीना कैफ ने बौने शाहरुख को Kiss किया. इसके बाद शाहरुख काफी एक्साइटेड हो गए और फिर नाचने-गाने के मूड में आ जाते हैं. जैसे ही वह एक फाइटिंग क्लब के रिंग में पहुंचते हैं तो वहां पीछे से सलमान खान आ जाते हैं. इसके बाद सलमान खान गले में देसी गमछा डालकर शाहरुख खान के साथ डांस करने लग जाते हैं.
अमिताभ बच्चन ने नागपुर में शुरू की 'झुंड' की शूटिंग, 'सैराट' फेम नागराज मंजुले ने संभाला डायरेक्शन का जिम्मा
देखें Video-

इश्कबाजी (ISSAQBAAZI) गाने की शुरुआत शायराना अंदाज में 'मधुआ पी के प्रेम का हम, है तनिक बौराए से..' के बोल से होती है. शाहरुख-सलमान की जोड़ी ने फ्लोर पर शानदार ठुमके लगाते हुए नजर आए. उनके अलावा बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और गणेश आचार्य ने इस गाने में शाहरुख के साथ डांस किया है. यह सॉन्ग टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया गया है. रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर 5 लाख से ज्यादा बार देख लिया गया है. फैन्स को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. इस गाने की म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है, जबकि सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज दी है.
देखें Video-

सैफ अली खान-करीना कपूर दे रहे थे पोज, लगने लगे 'तैमूर-तैमूर' के नारे- देखें Video
शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की Zero फिल्म का पहला सॉन्ग 'मेरे नाम तू' पहले ही रिलीज हो चुका है. 'मेरे नाम तू' सॉन्ग को इरशाद कामिल ने लिखा है और इसका म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा पर फिल्माए गए इस सॉन्ग को अभय जोधापुरकर ने गाया है.
टिप्पणियां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तिकड़ी इससे पहले यश चोपड़ा की 'जब तक है जान (2012)' में भी नजर आ चुकी है. आनंद एल. राय इस जोड़ी को अनोखी प्रेम कहानी में लेकर आए हैं. Zero 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की प्रोड्यूसर गौरी खान है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -