WWE में KANE ने मारी धमाकेदार एंट्री, मास्क हटाकर दिखे अलग अंदाज में, फैन्स रह गए हैरान, देखें VIDEO

3
- Advertisement -

WWE में KANE ने मारी धमाकेदार एंट्री.

WWE के लीजेंट और अंडरटेकर के भाई केन (Kane) WWE रिंग में नजर आए. केन का असली नाम ग्लेन जेकब्स (Glenn Jacobs) है. रिंग में वो जितने खूंखार हैं, बाहर वो उतने ही शांत हैं. वो नॉक्सविले शहर (Knoxville City) के मेयर हैं. वो रिंग में बहुत ही कम नजर आते हैं. शनिवार को WWE's Live event में केन ने शानदार एंट्री. जब होस्ट ने उनको रिंग में आने के लिए बुलाया तो वो मास्क के बिना पहुंचे. हमेशा गुस्से में रहने वाले केन के चेहरे पर मुस्कान थी. पहली बार रिंग में केन को ऐसे देखा गया. वो रिंग में 2 दशक तक रेसलिंग कर चुके हैं.

ये काम करके महिला हर साल कमा रही है 28 लाख रुपये, ऐसे दूर करती हैं लोगों का स्ट्रेस

View this post on Instagram

A post shared by WWE (@wwe) on

केन रिंग में आए और Knoxville Safety Foundation को 1 लाख डॉलर का चेक दिया. उन्होंने इस एंट्री को सबसे गर्व का क्षण बताया. केन कभी रिंग में ग्लैन जैकब्स के तौर पर नहीं आए थे. ऐसा उन्होंने पहली बार किया है. उनको ऐसे रूप में देख WWE फैन्स भी हैरान रह गए. एक तरफ लोग चीयर कर रहे थे तो दूसरी तरफ उनके इस लुक को देख हैरान थे.

- Advertisement -

हार्दिक पंड्या विवाद के बीच विराट कोहली का पुराना वीडियो हुआ Viral, लड़की को कहा था Ugly, देखें VIDEO

My proudest moment in a @WWE ring. pic.twitter.com/nJtAoVuWUi

— Glenn Jacobs (@GlennJacobsTN) January 13, 2019

टिप्पणियां

केन को इससे पहले क्रिस जेरिको शो में देखा गया था. ‘Talk Is Jericho,' में उन्होंने कहा था- अगर वो इलेक्शन में जीत जाते हैं तो रिंग को अलविदा कह देंगे और लोगों की सेवा करेंगे. वो इलेक्शन जीत चुके हैं और नॉक्सविले शहर के मेयर बन चुके हैं. शो में जब उनसे पूछा गया था कि रिंग में वापस लौटने की कोई उम्मीद है. तो उन्होंने कहा था- 'बिलकुल भी नहीं, मेयर का काम 24 घंटे का होता है. मेरा पूरा फोकस उसी पर होगा. रिंग से दूरी बनाना ही बेहतर है.'

Source Article