Web Series: सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सि्दीकी और आर माधवन सहित इन सितारों ने वेब सीरीज से जमाई ‘धाक’

1
- Advertisement -

युवाओं के बीच खूब पॉपुलर हो रही है वेब सीरीज (Web Series).

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिनेमा के बाद अब वेब सीरीज का जमाना है. वेब सीरीज से सैफ अली खान (Saif Ali Khan), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), आर माधवन (R Madhavan)जैसे सितारों ने खूब धमाल मचाया है. बीते साल आई वेब सीरीज़ ‘सेक्रेड-गेम','दी मिनिस्ट्री' और 'मिर्ज़ापुर' को यूथ ने खूब पसंद किया. दरअसल, वेब सीरीज आने की वजह से यूथ चलते-फिरते मनोरंजन का साधन मिल गया है. इसलिए वेब सीरीज (Web series) युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. इंटरनेट पर बहुत से वेब सीरीज और छोटे-छोटे वीडियोज आ रहे हैं, जो मोबाइल पर देखने के लिए बनाए जाते हैं. आने वाले दिनों में वेब सीरीज और ज्यादा पॉपुलर होगा इसमें कोई दो राय नहीं है. वेब सीरीज से किन सितारों ने धमाल मचाया है उसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

Kapil Sharma को बच्चा यादव ने किया 'खामोश', तो 'URI' के विक्की कौशल हुए लोटपोट, देखें Video

- Advertisement -

सैफ अली खान
बॉलीवुड के टॉप एक्टरों में शुमार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 'सैक्रेड गेम्स' (Sacred Games) से वेब सीरीज में कदम रखा. 'सैक्रेड गेम्स' में उन्होंने एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था. सैफ अली खान के इस अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया. सैफ अली खान ने इसके दूसरे सीजन के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी बॉलीवुड के धांसू एक्टर माने जाते हैं. उन्होंने भी सैफ अली खान के साथ 'सैक्रेड गेम्स' से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा. इसमें नवाजुद्दीन ने अंडरवर्ल्ड डॉन गनेश गायतोंडे का किरदार निभाया था. नवाजुद्दीन के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई थी.

आर माधवन
जाने माने अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) ने भी 'ब्रिथ' से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा. 'बिथ' को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था. आर माधवन को भी इस वेब सीरीज से काफी सराहा गया था.

माधुरी दीक्षित के 'डोला रे' पर इन लड़कों ने किया ऐसा डांस, 'धक-धक गर्ल' के खड़े हो गए रोंगटे- देखें Video

साकिब सलीम
बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनेता साकिब सलीम (Saqib Saleem) भी 'रंगबाज' से वेब सीरीज में कदम रख चुके हैं. 'रंगबाज' को 'जी 5' पर रिलीज किया गया था. इस वेब सीरीज में साकिब का पहली बार मूंछों वाला अवतार देखने को मिला. दर्शकों ने इस वेब सीरीज को भी जमकर प्यार दिया.

विक्रांत मैसे
विक्रांत मैसे (Vikrant Massey) को उनके शनदार अभिनय के लिए जाना जाता है. वो अपने अभिनय से हमेशा दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. विक्रांत भी 'मिर्जापुर' में नजर आए थे. इस वेब सीरीज से विक्रांत दर्शकों के चहेते अभिनेता बन गए. विक्रांत की नई वेब सीरीज भी आने वाली है जिसका नाम 'राइज' है.

टिप्पणियां

VIDEO: अनुराग कश्यप की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के सितारों से खास बातचीत

Source Article