Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा को चिढ़ाते हुए खिलाया केक, फिर बाहर ले जाकर किया ऐसा

2
- Advertisement -

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को चिढ़ाते हुए खिलाया केक.

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत चुकी है. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया ने 71 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती. ऐसा करने वाली टीम इंडिया एशिया की पहली टीम है. सीरीज से पहले कई ऑस्ट्रेलियन पूर्व क्रिकेटर्स भविष्यवाणी कर चुके थे कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज जीतेगा और टीम इंडिया फिर हार नसीब होगी. लेकिन टीम इंडिया ने शानदार परफॉर्म किया और उनकी भविष्यवाणी को गलत साबित किया. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी ऑस्ट्रेलिया में हैं और टीम इंडिया को सपोर्ट करने ग्राउंड पर पहुंची थी. जीत के बाद उन्होंने टीम इंडिया के साथ जमकर जश्न मनाया.

India Vs Australia: विराट के लिए अनुष्का शर्मा ने की ऐसी बात, जीत के बाद टीम इंडिया को इस तरह दी बधाई

View this post on Instagram

A post shared by Virat Anushka (@vir9347) on

जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ ग्राउंड पर विक्ट्री वॉक किया था. जिसके बाद टीम इंडिया के साथ उन्होंने जीत का जश्न मनाया. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिसमें विराट कोहली अनुष्का शर्मा को केक खिला रहे हैं और उनको चिढ़ाते नजर आ रहे हैं. उनकी ये क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

- Advertisement -

India vs Australia: ग्राउंड पर उतरकर अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

View this post on Instagram

A post shared by NATASHA (@virushka.__.lovers) on

टिप्पणियां

वहीं दूसरी फोटो में विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ बाहर लंच पर हैं और वो सेल्फी ले रहे हैं. उनके साथ दोस्त भी मौजूद हैं. अनुष्का शर्मा ने कल रात टीम इंडिया के साथ पार्टी की. पूरी टीम इंडिया रात को सिडनी में बाहर डिनर पर गई थी. उनके साथ अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं. आज वो विराट कोहली के साथ लंच डेट पर गईं. बता दें, टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज 2-1 से जीती है. बारिश के कारण चौथा टेस्ट ड्रॉ रहा. जिसमें भी टीम इंडिया मजबूत स्थिति में था. अब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. जिसके बाद वो न्यूजीलैंड टूर पर रहेगी.

Source Article