VIDEO: ‘सड़क’ पर शिवराज का मंच, कार वाले ने रास्ते से हटने को कहा तो BJP कार्यकर्ताओं ने कर दी धुनाई

3
- Advertisement -

कार चालक की पिटाई करते बीजेपी कार्यकर्ता

ग्वालियर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम के ऐलान के बाद से ही रैली और रोड शो ताबड़तोड़ किये जा रहे हैं. सियासी रण में जीत का शंखनाद करने के उद्देश्य से हर पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. इसी सिलसिले में सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को ग्वालियर पहुंचे थे. उनके रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए इस तरह उतावले थे कि उन्होंने गाड़ियों की चलने वाली सड़क को ही मंच बना दिया था और जब एक कार उस रास्ते से जाना चाहा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसकी धुनाई कर दी.
मध्य प्रदेशः मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा बवाल, भीड़ ने गाड़ियों में लगाई आग, लाठीचार्ज
दरअसल, मध्य प्रदेश में जीत का चौका लगाने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री शिवराज चौहान जन आशीर्वाद यात्रा के तहत बुधवार को ग्वालियर पहुंचे थे. इस दौरान सड़क पर उनका रोड शो निकला. फूलबाग मैदान के पास शिवराज सिंह चौहान के स्वागत के लिए हजारों बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर मौजूद थे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर ही सीएम शिवराज सिंह चौहान का मंच लगा दिया गया था, तभी वहां पर एक कार आ गई. इसके बाद जब कार में बैठे शख्स ने जब रास्ते से हटने को कहा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसकी धुनाई कर डाली.

ये है सत्ता की हनक @ChouhanShivraj ग्वालियर पहुंचे, सड़क पर मंच लगा, बिचारे कार वाले को क्या मालूम की सड़क गाड़ी चलाने नहीं मंच लगाने के लिये होती है, न्याप्रिय @BJP4MP कार्यकर्ताओं ने वहीं इंसाफ कर दिया @[email protected]@[email protected]@[email protected]/JXdNAlvBVS

— Anurag Dwary (@Anurag_Dwary) October 25, 2018

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बीजेपी कार्यकर्ता सिर पर पगड़ी बांधे हुए हैं और कार चालक को हाथ-पैर से पीट रहे हैं. एक कार चालक पर करीब तीन-चार लोग टूट पड़ते हैं. हालांकि, भीड़ तमाशबीन बनी रहती है.
टिप्पणियांमध्य प्रदेश : CM शिवराज के कार्यक्रम के दौरान आपस में ही भिड़ गए BJP कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे
मध्य प्रदेश का चुनाव कार्यक्रम

  • अधिसूचना जारी होगी-02.11.2018
  • नामांकन की आखिरी दिन- 09.11.2018
  • नामांकन की जांच- 12.11.2018
  • नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन- 14.11.2018
  • मतदान की तारीख- 28.11.2018
  • नतीजे आएंगे- 11.12.2018

Source Article

- Advertisement -