VIDEO: विराट कोहली जड़ते हैं शॉट्स तो बल्ले से आती है ऐसी आवाज, दिखा ऐसा अंदाज

2
- Advertisement -

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs australia) के बीच पहला टेस्ट 6 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाएगा. जिसके लिए टीम इंडिया ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. इस बार टीम इंडिया को सीरीज जीतने का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है. क्योंकि टीम इंडिया के खिलाड़ी और कप्तान Virat Kohli टॉप फॉर्म में हैं तो वहीं ऑस्ट्रेलिया में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर नहीं हैं. इस साल ऑस्ट्रेलिया टिम पेन की कप्तानी में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलेगी. विराट कोहली (Virat Kohli) नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं.
Forbes India Celebrity List: विराट कोहली की कमाई हुई दुगनी, लकी साबित हुईं अनुष्का शर्मा
विराट कोहली इस बार ऑस्ट्रेलिया टूर में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. चार टेस्ट की सीरीज में एक तरफ जहां ऑस्ट्रेलिया को विराट कोहली के फॉर्म से डर है तो वहीं भारतीय तेज गेंदबाज शानदार लय में नजर आ रहे हैं. मैच से पहले विराट कोहली को नेट्स पर बड़े शॉट्स देखते देखा गया. वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया है. जिसमें उनके बल्ले की जोरदार आवाज आ रही है.
Ind vs Aus: विराट कोहली और टिम पेन ने एडिलेड टेस्‍ट के लिए टीम की घोषित, जानें किसे दिया स्‍थान
देखें VIDEO:

India skipper Virat Kohli in the Adelaide Oval nets today (watch with the sound on)[email protected] | #AUSvINDpic.twitter.com/OnhH5i7xkP

— cricket.com.au (@cricketcomau) December 4, 2018

विराट कोहली शॉट्स मार रहे थे तो उनके बल्ले से जोरदार आवाज आ रही थी. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. विराट कोहली को अग्रेसिव क्रिकेट खेलने के लिए जाना जाता है. नेट्स में भी उन्हें ऐसा ही करता देखा गया. बता दें, टीम इंडिया आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर है. नंबर-1 पर बने रहने के लिए भारत को एक टेस्ट ड्रॉ करना होगा.
टिप्पणियांGautam Gambhir ने विराट कोहली को दी थी अपनी मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी, देखें दिल को छू लेने वाला VIDEO
आईसीसी ने बयान में कहा कि ऑस्ट्रेलिया अगर 4-0 से जीत दर्ज करता है, तो टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक बन जाएगा, वहीं भारत को शीर्ष स्थान बरकरार रखने के लिए सिर्फ एक टेस्ट ड्रॉ कराने की जरूरत है. भारत अगर 4-0 से जीत दर्ज करता है तो उसके 120 अंक हो जाएंगे, जबकि ऑस्ट्रेलिया के 97 अंक ही रह जाएंगे. हालांकि अगर ऑस्ट्रेलिया 4-0 से जीत दर्ज करता है तो 110 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच जाएगा जबकि भारत 18 अंक (इंग्लैंड से 0.065 अंक पीछे) के साथ तीसरे स्थान पर खिसक जाएगा.
Source Article

- Advertisement -