VIDEO: राजद विधायक की गुंडागर्दी, सरेआम शख्स को जड़े थप्पड़ और दी गालियां, हरकत कैमरे में कैद

2
- Advertisement -

राजद विधायक प्रहलाद यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़

पटना:

पावर और पद का गुरुर नेताओं में किस कदर होता है, इसकी बानगी एक बार फिर से बिहार में देखने को मिली है. शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद के एक विधायक के ऊपर सत्ता का गुरुर सिर चढ़कर बोला और उनकी दबंगई कैमरे में कैद हो गई. दरअसल, लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ में राजद विधायक प्रहलाद यादव ने जमीन विवाद में एक शख्स को थप्पड़ मारा और डराया धमकाया. इतना ही नहीं, विधायक ने शख्स के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया.

बिहार विधानसभा में आपस में भिड़े राजद और जदयू के विधायक

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसके मुताबिक, लखीसराय जिला के सूर्यगढ़ा विधायक प्रहलाद यादव जबरन एक शख्स को डरा धमका रहे हैं और थप्पड़ मार रहे हैं. हालांकि, इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि प्रहलाद यादव पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं.

#WATCH Bihar: RJD MLA Prahlad Yadav slaps a man in Lakhisarai district's Suryagarha over a land dispute matter. A case has been registered in this regard. (Note: Strong language) (11.01.2019) pic.twitter.com/JvX5PEG2b1

— ANI (@ANI) January 11, 2019

- Advertisement -

वीडियो देखने से साफ हो जाता है कि मामला जमीन विवाद का है. वीडियो में यह भी दिख रहा है कि घटनास्थल पर कई पुलिस कर्मी मौजूद हैं और पुलिस वालों के सामने ही राजद विधायक शख्स को थप्पड़ जड़ रहे हैं. हैरानी इस बात की है कि वहां मौजूद पुलिस (शायद बॉडीगॉर्ड) भी तमाशबीन बनी ये सब देख रही थी और बीच-बचाव करने की भी उन्होंने कोशिश नहीं की.

टिप्पणियां

तेजस्वी पर जेडीयू का पलटवार : एमएलए पर हमला करने वाले गिरफ्तार, अब पुलिस को बधाई दे दें

वीडियो में दिख रहा है कि विधायक अपने सरकारी बॉडीगार्ड के साथ एक शख्स के पास गए और उसकी पिटाई कर दी. देखने से ऐसा लग रहा है कि जमीन पर घर निर्माण का कार्य चल रहा था. तभी विधायक की यह हरकत सामने आई है. इस दौरान ही छत से किसी ने विधायक का वीडियो बना लिया. वीडियो अब वायरल हो गया है.

Source Article