Video: मलाइका अरोड़ा-करन जौहर हुए प्रोनीता के डांस के फैन, किरण खेर बोलीं- ‘थोड़ा आपत्तिजनक है’ और फिर…

3
- Advertisement -

India's Got Talent 8: प्रोनीता के डांस के फैन हुए करन जौहर और मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली: कलर्स टीवी के सुपरहिट रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट-8 (India's Got Talent 8)' में आज धूम मचने वाली है. IGT-8 में अपने Twerk Dance से तहलका मचाने वाली असम की 25 वर्षीया प्रोनीता स्वरगियरी (Proneeta Swargiary) आज भी टैलेंज के मंच पर होंगी और अपनी डांस से जजों का दिल जीतने की कोशिश करेंगी. लेकिन जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), करन जौहर (Karan Johar) और किरण खेर (Kirron Kher) प्रोनीता को लेकर आपस में उलझ जाएंगे क्योंकि किरन खेर को प्रोनीता को डांस पसंद नहीं आता है. प्रोनीता सेमी फाइनल में एंट्री के लिए 'चोली के पीछे' सॉन्ग पर Twerk Dance करेंगी और जजों की इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आएगी.
2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 500 करोड़ के पार, अक्षय कुमार की लगी लॉटरी

View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

नीरू बाजवा के 'लौंग लाची' ने ली नोरा फतेही के 'दिलबर' से टक्कर, YouTube पर यूं किया कमाल – देखें Video
'इंडियाज गॉट टैलेंट-8 (India's Got Talent 8)' में प्रोनीता स्वरगियरी 'खलनायक' फिल्म के 'चोली के पीछे' सॉन्ग पर Twerk Dance करेंगी, और इतना कमाल का नाचेंगी कि मलाइका अरोड़ा और करन जौहर उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. हालांकि किरण खेर इसे आपत्तिजनक बताकर उनके होश उड़ा देती है. प्रोनीता जैसे ही डांस करके हटती हैं तो मलाइका अरोड़ा एकदम से बोलती हैंक 'ग्रेट जॉब, शी इज सुपर्ब.' इस पर किरण खेर कहती हैं, 'थोड़ा-सा आपत्तिजनक लगा है.' जबकि करण जौहर का रिएक्शन आता है कि ये तो कमाल का डांस है और प्रोनीता बेस्ट सोलो डांसर हैं. इस पर किरण खेर कहती हैं, 'तुम अंग्रेज की औलाद हो न, तुम लोगों को लगता है.' यानी प्रोनीती को लेकर शो में आज हंगामा होना तय है.
Avengers 4 Trailer: थानोस का खात्मा करने लौट आए सुपरहीरो, ट्रेलर में दम तोड़ते नजर आए आयरनमैन

Kedarnath Box Office Collection Day 1: सारा अली खान की 'केदारनाथ' को मिली अच्छी ओपनिंग, कमाए इतने करोड़
टिप्पणियां प्रोनीता स्वरगियरी एक सधी हुई डांसर हैं जो 'डांस इंडिया डांस' का पांचवां सीजन जीत चुकी हैं. प्रोनीता पुनीत पाठक की टीम 'पुनीत के पैंथर्स' में थीं. प्रोनीता के 'होंठों पे बस तेरा नाम है' सॉन्ग पर हुई परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था, और इस डांस ने उन्हें जमकर लोकप्रियता दिलाई थी. प्रोनीता एक्टर, डांसर और कोरियोग्राफर हैं. प्रोनीता ने दिखा दिया है कि एकदम अनूठे किस्म के Twerk Dance में उनका कोई जवाब नहीं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -