VIDEO: ‘पुलिस ऑफिसर’ ने महिला के साथ किया गोविंदा के गाने पर डांस, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

2
- Advertisement -

Pakistan के पंजाब में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक पुलिस ऑफिसर लड़की के साथ डांस करते देखा गया. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा था. इस पुलिस ऑफिसर का नाम अरशद बताया जा रहा था. यहां तक कि अखबार The Tribune की वेबसाइड ने बताया कि वोपाकपटन के कलयाना पुलिस स्टेशन के एसएचओ हैं. जो महिला के साथ बॉलीवुड गानों पर डांस कर रहे हैं. आपको बता दें कि वो पुलिस यूनिफॉर्म में हैं और महिला लाल ट्राउजर के साथ ग्रे टॉप पहनी हैं. दोनों गोविंदा के गाने 'किसी डिस्को में जाएं' पर डांस कर रहे है.
IND Vs AUS: पृथ्वी शा ने बॉल रोकने के लिए किया ऐसा, दर्द से निकल पड़ी चीखें, देखें VIDEO
देखें VIDEO:​
वीडियो वायरल होते ही उनकी खबरें लोकल न्यूज चैनेल्स पर आ गईं. जिसके बाद पुलिस अफसर को सस्पेंड कर दिया गया और जांच के आदेश दे दिए गए. लेकिन इस वीडियो के पीछे की कहानी कुछ और ही है. न्यूज चैनल से बात करते हुए पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहने हुए शख्स शहजाद ने बताया कि वो कोई पुलिस ऑफिसर नहीं हैं बल्कि स्टेज आर्टिस्ट हैं और प्रैक्टिस कर रहे थे.
चीन के लोगों के लिए खुशखबरी, लोग फ्री में चला सकेंगे WiFi, होने जा रहा है ऐसा
Pakistan Today से बात करते हुए शहजाद ने बताया- मैं कोई पुलिस इंस्पेक्टर नहीं बल्कि स्टेज आर्टिस्ट हैं. मेरा नाम अरशद नहीं बल्कि शहजाद है. पुलिस यूनिफॉर्म में गाने की रिहर्सल कर रहा था. ये वीडियो मेरे मोबाइल फोन में सेव था. इस वीडियो को मेरे भतीजे ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था.'
टिप्पणियां6 साल की उम्र में हुआ था बाल विवाह, 12 साल की शादी को तोड़ने में यूं पाई सफलता
कई न्यूज चैनल्स चला रहे हैं कि उनको सस्पेंड कर दिया गया है. असल में पाकपटन के कलयाना पुलिस स्टेशन के डीपीओ को सस्पेंड किया गया था. जो 'शूटआउट एट वडाला फिल्म' के अनिल कपूर का डायलॉग मारते देखे गए थे. लेकिन इसी बीच ये वीडियो वायरल हो गया. जिसको इस मामले से जोड़ कर वायरल कर दिया गया.
Source Article

- Advertisement -