VIDEO: दुल्हन ने शादी के दिन व्हीलचेयर पर बैठे पिता के साथ किया खूबसूरत डांस, देखकर रोक नहीं पाएंगे आंसू

2
- Advertisement -

दुल्हन ने शादी के दिन व्हीलचेयर पर बैठे पिता के साथ किया खूबसूरत डांस.

शादी से सबसे स्पेशल होता है दुल्हन और पिता का डांस. हर दुल्हन के लिए स्पेशल मोमेंट रहता है. मैरी बॉर्न रॉबर्ट्स ने भी शादी के दिन पिता के साथ डांस किया, जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. व्हीलचेयर पर बैठे पिता को वो स्टेज पर लाईं और खूबसूरत डांस किया. उन्होंने ली एन वोमैक के हिट सॉन्ग 'I Hope You Dance' पर डांस किया. बचपन में वो पिता के साथ इसी गाने पर डांस किया करती थीं.

कुत्ते से डरकर भाग रही थी महिला, मालिक ने ही कूदकर काट लिया हाथ

शादी के दिन भी उन्होंने पिता के साथ डांस किया. शादी के कुछ महीने पहले दुल्हन के पिता जिम को ब्रेन कैंसर हो गया था. उनकी जिंदगी के कुछ ही महीने बचे थे. सभी को लग रहा था कि जिम शादी तक नहीं बच पाएंगे. लेकिन उन्हें कुछ नहीं हुआ. ऐसे में बेटी ने शादी के दिन पिता के लिए स्पेशल डांस तैयार किया. जिसको देखकर पिता की आंखों में भी आंसू आ गए.

लड़कियां करती हैं ज्यादा सोशल मीडिया का इस्तेमाल तो हो जाएं सावधान, हो सकता है खतरनाक

- Advertisement -

वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता व्हीलचेयर पर हैं और बेटी उनको डांस फ्लॉर पर डांस करनाने लाती हैं और हाथ पकड़कर उनको घुमाते हुए डांस करने लगती हैं. जिसको देखकर व्हीलचेयर पर बैठे पिता रोने लगते हैं. दुल्हन की मां ट्रेसी ने Fox News को बताया- 'हमारा परिवार उनके व्हीलचेयर पर जाने से काफी दुखी था. ऐसे में ये डांस भावुक कर देने वाला था.' वीडियो के आखिर में बेटी पिता को किस देती हैं और मेहमानों के आंखों में आंसू रहते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

Source Article