Video: तनुश्री दत्ता पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करूंगी…

8
- Advertisement -

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर बोलीं राखी सावंत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने 10 साल पुराने यौन शोषण के मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर कई आरोप लगाए हैं. तनुश्री दत्ता का आरोप है कि साल 2008 में आई फिल्म 'होर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. इन आरोपों को लेकर जहां तनुश्री दत्ता के साथ कई सेलेब्स समर्थन में खड़े हो रहे हैं तो वहीं नाना पाटेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में हैं. मालूम हो कि, फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' में नजर आईं एक्ट्रेस राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को सिरे से नकारा है. उनका कहना है कि वह मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करती रहेंगी.
तनुश्री दत्ता ने दी नाना पाटेकर को धमकी, मुझे कानूनी नोटिस भेजकर देखें फिर पता चलेगा कि…
मालूम हो कि, कथित तौर पर जब तनुश्री दत्ता को 'होर्न ओके प्लीज' फिल्म से बाहर किया गया था, तो उनकी जगह बतौर आइटम गर्ल राखी सावंत इस फिल्म से जुड़ी थीं. राखी ने तनुश्री के सभी आरोपों को महज पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है. उनका मानना है कि तनुश्री ऐसा सिर्फ इंडिया के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' में आने के लिए कर रही हैं. राखी सावंत ने यह भी कहा कि मैं मरते दम तक नाना पाटेकर और राज ठाकरे की पार्टी को सपोर्ट करती रहेंगी.
नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता का एक और बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने बोला 'कपड़े उतारकर नाचो'
देखें वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

बता दें, नाना पाटेकर के अलावा तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक और डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उन्होंने इस बार 13 साल पुराने मामले के बारे में बताते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर पर आरोप लगाया है. DNA से बातचीत के दौरान तनुश्री दत्ता ने बताया कि वह साल 2005 में 'चॉकलेट' फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी का शिकार हुईं. कथित तौर पर फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे ऑफ कैमरा कपड़ा (कोट) उतारकर डांस करने के लिए कहा था. हालांकि तनुश्री दत्ता ने डॉयरेक्टर का नाम लेने से बिल्कुल मना कर दिया, लेकिन यह सब जानते हैं कि फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हैं, जिन्होंने हाल ही में ट्विटर पर महिलाओं को लेकर अभद्र भाषा यूज करने के लिए स्वरा भास्कर से काफी गहमागहमी हुई थी.
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने उठाया घूंघट और फिर किया कुछ ऐसा कि बगल वाला बोला- लाखों करोड़ों में लगती है तू…
इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और सुनील शेट्टी ने भी साथ में काम किया था. तनुश्री दत्ता ने बताया, इस मसले पर वहां पर मौजूद इरफान खान और सुनील शेट्टी ने उन्हें सपोर्ट किया. DNA से बताते हुए तनुश्री बोलीं- ''उसने मुझसे एक्टर को फिल्म में दर्शाए जाने वाले एक सीन के लिए इशारा (क्यूज) करने को कहा. इस दौरान एक्टर का क्लोज-अप शॉट था, जबकि मेरा शॉट भी नहीं था. मुझे उस शॉट में जाना भी नहीं था. एक्टर को सिर्फ एक एक्सप्रेशन देना था. डायरेक्टर ने मुझसे कोट उतार कर क्यूज देने के लिए कहा.'' उन्होंने आगे बताया, ''इस पर मेरे को-एक्टर उस सीन के लिए उस दौरान हट गए और डायेरक्टर से बोले- उन्हें न तो कोट उतारने की जरूरत है और न ही डांस करने की. वह एक्टर इरफान खान थे. मैं वास्तव में उनकी सराहना करती हूं कि उन्होंने ऐसा बोला क्योंकि यह सिर्फ उसका क्लोज-अप शॉट था. मैं फ्रेम में भी नहीं थी. उन्हें सिर्फ मेरी तरफ देखना था और एक्सप्रेशन देना था. क्लोज अप शॉट में सिर्फ एक्सप्रेशन के लिए मुझे उनके (डायरेक्टर) सामने डांस करने की क्या जरूरत थी. जो कि डायरेक्टर ने कहा था. मैं काफी हैरान थी.'' तनुश्री ने यह पूरी बातें DNA को दिये हुए इंटरव्यू में बताया.
Bigg Boss 12: रोशमी और कृति हुईं बिग बॉस से बेघर, अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते के बारे में किया ये खुलासा
आगे इसी बात का खुलासा करते हुए तनुश्री दत्ता ने कहा, ''वह (इरफान) काफी हैरान रह गए थे. क्योंकि उन्होंने कई फिल्में की थी तो वह उनसे (डायरेक्टर को) कुछ बोल सकते थे. इरफान ने डायरेक्टर से बोला, 'आप क्या बात कर रहे हो? मैं अपना क्लोज अप खुद दे सकता हूं. मुझे एक्टिंग आती है.' इस मसले पर सुनील शेट्टी ने भी बोला. वह भी वहां मौजूद थे. उन्होंने डायरेक्टर की इस बात को सुना जिससे नाराज होकर सुनील ने कहा, 'मैं आऊं क्या वहां क्यूज देने के लिए?' वास्तव में इंडस्ट्री में अच्छे लोग भी हैं. दोनों, इरफान खान और सुनील शेट्टी इस मसले पर बोले. सुनील ने उन्हें (डायरेक्टर) फटकार भी लगाई.''

View this post on Instagram

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

निरहुआ से नाराज हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, बोलीं- दिल है ये मेरा, तेरा घर ये नहीं है…देखें Video
टिप्पणियां बता दें, साल 2004 में 'मिस इंडिया' का टाइटल जीता. वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने 'ढोल', 'गुड बॉय बेड बॉय', 'स्पीड' जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2010 में फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आई थीं.
VIDEO: तनुश्री दत्ता से खास मुलाकात…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -