Upprpb कुछ ही देर में जारी करेगा यूपी पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट

1
- Advertisement -

Upprpb किसी भी समय UP Police Result 2018 जारी कर सकता है.

नई दिल्ली: Upprpb किसी भी समय यूपी पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result 2018) जारी कर सकता है. उम्मीदवार लिखित परीक्षा का रिजल्ट http://uppbpb.gov.in पर जाकर चेक कर पाएंगे. रिजल्ट (UP Police Result )के साथ ही उम्मीदवार शारीरिक परीक्षा के एडमिट कार्ड (UP Police Constable Admit Card) डाउनलोड कर सकते हैं. परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफाई कराने के बाद शारीरिक मानक परीक्षण और शारीरिक दक्षता परीक्षा देनी होगी. शारीरिक मानक परीक्षण 5 दिसंबर से और शारीरिक दक्षता परीक्षा 7 दिसंबर से होगी. बता दें कि Upprpb ने कॉन्सटेबल के करीब 42 हजार पदों पर भर्ती परीक्षा 25 और 26 अक्टूबर को आयोजित की थी. लिखित परीक्षा 25 अक्टूबर को एक शिफ्ट और और 26 अक्टूबर को 2 शिफ्टों में हुई थी. परीक्षा 16 जिलों के 482 केंद्रों में हुई थी.
UP Police Constable Result 2018 ऐसे कर पाएंगे चेक
स्टेप 1: उम्मीदवार अपना रिजल्ट चेक करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं.
स्टेप 2: वेबसाइट के होमपेज पर दिए गए UP Police Result के लिंक पर क्लिक करें.
स्टेप 3: नया पेज खुलने पर, मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करें.
स्टेप 4: आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा, आप अपने रिजल्ट का प्रिंट ऑउट ले सकते हैं.
टिप्पणियां उम्मीदवार यहां क्लिक कर अपना रिजल्ट चेक कर पाएंगे.
अन्य खबरेंUP Police Result 2018: रिजल्ट के बाद 5 दिसंबर से इन जिलों में होगा शारीरिक मानक परीक्षणUP Police Result 2018: बस कुछ ही देर में रिजल्ट, Uppbpb.gov.in पर यूं कर पाएंगे चेकUP Police Result 2018: Upprpb पर थोड़ी देर में जारी होगा रिजल्ट, Mobile पर यूं कर पाएंगे चेक
Source Article

- Advertisement -