Total Dhamaal Box Office Collection Day 23: अजय, अनिल, माधुरी ने ‘टोटल धमाल’ से की धांसू कमाई, हुआ इतना कलेक्शन

2
- Advertisement -

Total Dhamaal Box Office Collection Day 23: 'टोटल धमाल' के स्टार कास्ट

नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 22: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जब स्क्रीन पर एक साथ आ जाए तो दर्शकों में भी फिल्म देखने की उत्सुकुता काफी हद तक बढ़ जाती है. कुछ ऐसा ही फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) से भी देखने को मिला. हालांकि चौथे हफ्ते में फिल्म की कमाई बेहद ही धीमी हो गई, लेकिन बीते तीन हफ्ते में टोटल धमाल (Total Dhamaal) ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जमकर कमाल दिखाया. वजह यह है कि अब कमाई का आंकड़ा 150 करोड़ के करीब पहुंच चुका है. देखना होगा कि क्या यह आंकड़ा 150 करोड़ रुपए को छू पाता है या नहीं.

सिंगर Tony Kakkar ने अपनी बहनों नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ लेकर दिया बड़ा बयान

#TotalDhamaal⁠ ⁠biz at a glance…
Week 1: ₹ 94.55 cr
Week 2: ₹ 38.05 cr
Week 3: ₹ 13.11 cr
Total: ₹ 145.71 cr
India biz.
Theatrical verdict: HIT.#TotalDhamaal benchmarks…
Crossed ₹ 50 cr: Day 3
₹ 75 cr: Day 5
₹ 100 cr: Day 9
₹ 125 cr: Day 12
India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 15, 2019

- Advertisement -

टोटल धमाल (Total Dhamaal) जब रिलीज हुई थी तो किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि यह इतने लंबे समय तक सिनेमा थियेटर में टिक पाएगी. वजह बिल्कुल साफ है कि टोटल धमाल (Total Dhamaal) फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक रहे और आलम यह है कि अब यह चौथे हफ्ते में एंट्री मार चुका है. कमाई के मामले में भले ही रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई हो, लेकिन कलेक्शन की बात करें तो अब अगली नजर 150 करोड़ रुपए छूने की है.

सारा अली खान के साथ Kiss वीडियो हुआ लीक तो कार्तिक आर्यन ने कही यह बात… देखें Video

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक टोटल धमाल (Total Dhamaal) रिलीज के 3 दिन के भीतर 50 करोड़, 5 दिन में 75 करोड़, 9 दिन में 100 करोड़, 12 दिन में 125 करोड़ और अब इंतजार है कि 150 करोड़ कब तक हो पाती है. चौथे वीकेंड के पहले दिन शुक्रवार को फिल्म की कमाई कुछ खास देखने को नहीं मिली. चौथे वीकेंड के पहले दिन शुक्रवार को करीब 75 लाख रुपए का कारोबार किया है. रोजाना के आंकड़ों को देखा जाए और अनुमान लगाए तो यह शनिवार को करीब 1 करोड़ के आस-पास या इसके भीतर ही कलेक्शन कर सकती है.

'नागिन 3' की तीनों एक्ट्रेस का धमाकेदार डांस, स्टेज पर जमकर लगाए ठुमके…देखें Video

देखें ट्रेलर-

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि नॉर्मल टिकट रेट होने के बावजूद फिल्म थियेटर में खूब धमाल मचा रही है. देखना होगा कि फिल्म चौथे हफ्ते के आखिर में कैसा रिस्पॉन्स मिल पाता है. अभी तक फिल्म ने करीब 145 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. पिछले तीन हफ्ते में शानदार कलेक्शन करके अपना बजट निकाल लिया है.

टिप्पणियां

खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर आगे बढ़ रही है. 'टोटल धमाल' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article