Top 5 News: अयोध्या में राम मंदिर पर वीएचपी का बड़ा बयान, बिहार में सियासी माहौल गर्म

3
- Advertisement -

इन दिनों बिहार का सियासी माहौल गर्मा गया है.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जदयू के बीच सीटों के 50-50 फॉर्मूले पर समझौते के बाद अब सीटों के लिए सौदेबाजी की बारी रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की है. बिहार में सियासी माहौल गर्मा गया है. वहीं CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा (Alok Verma) के घर के बाहर आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) अफसरों से बदसलूकी को लेकर IB चीफ़ ने NSA अजीत डोवाल (NSA Ajit Doval) से शिकायत की है. इधर आलोक वर्मा की सुरक्षा में तैनात दो PSO का दिल्ली पुलिस ने ट्रांसफ़र कर दिया है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उनका शासन भारत के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि उन्होंने मतदाताओं का भरोसा तोड़ा है. दूसरी तरफ विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि हिंदू समाज राम मंदिर (Ram Mandir) के लिए उच्चतम न्यायालय के फैसले का अनंतकाल तक इंतजार नहीं कर सकता. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक आतंक की वजह से सीरिया के मुकाबले पाकिस्तान से मानवता को 3 गुना ज्यादा खतरा है.
1 – आखिर किस पाले में जाने की तैयारी में हैं उपेंद्र कुशवाहा, सोमवार को अमित शाह से करेंगे 'सीटों की सौदेबाजी'
आखिर किस पाले में जाने की तैयारी कर रहे हैं उपेंद्र कुशवाहा, सोमवार को अमित शाह से करेंगे 'सीटों की सौदेबाजी'
राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी यानी रोलसपा के मुखिया और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा सोमवार को अमित शाह से मिलेंगे. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच इस मुलाकात के दौरान सीटों के बंटवारे पर बातचीत होगी.
2 – CBI विवाद : IB अफसरों से बदसलूकी की NSA अजीत डोवाल से शिकायत, आलोक वर्मा के दो PSO का ट्रांसफर
CBI विवाद : IB अफसरों से बदसलूकी की NSA अजीत डोवाल से शिकायत, आलोक वर्मा के दो PSO का ट्रांसफर, अज्ञात जगह भेजे गए
अपने अफसरों से बदसलूकी को लेकर IB चीफ़ ने NSA अजीत डोवाल (NSA Ajit Doval) से शिकायत की है. इधर आलोक वर्मा की सुरक्षा में तैनात दो PSO का दिल्ली पुलिस ने ट्रांसफ़र कर दिया है.
3 – पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का हमला, PM मोदी 'असत्यवादी प्रधानमंत्री' हैं, उन्होंने लोगों का यकीन तोड़ा
पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का हमला, PM मोदी 'असत्यवादी प्रधानमंत्री' हैं, उन्होंने लोगों का यकीन तोड़ा
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उनका शासन भारत के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि उन्होंने मतदाताओं का भरोसा तोड़ा है.
4 – VHP का बयान, राम मंदिर के लिए अनंतकाल तक इंतजार नहीं, 31 जनवरी से पहले सारी बाधाएं दूर कर ली जाएंगी
VHP का बयान, राम मंदिर के लिए अनंतकाल तक इंतजार नहीं, 31 जनवरी से पहले सारी बाधाएं दूर कर ली जाएंगी
वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि हमें उम्मीद है कि 31 जनवरी को प्रयाग में होने वाली धर्मसंसद से पहले ही मंदिर निर्माण के रास्ते में आ रही बाधाएं दूर हो जाएंगी और मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा.
5 – पाकिस्तान आतंकियों का पनाहगार, सीरिया से तीन गुना ज्यादा खतरनाक : रिपोर्ट
टिप्पणियांपाकिस्तान आतंकियों का पनाहगार, सीरिया से तीन गुना ज्यादा खतरनाक : रिपोर्ट
पाकिस्तान (Pakistan) में अभी भी आतंकवादियों को संरक्षण मिल रहा है और वे फल-फूल रहे हैं. जिसका नतीजा यह है कि पाकिस्तान सीरिया से भी ज्यादा खतरनाक हो गया है.
Source Article

- Advertisement -