The Accidental Prime Minister को देख कन्फ्यूज हुईं अनुपम खेर की मॉम, बोलीं- बिट्टू तो पागल है…Video

3
- Advertisement -

The Accidental Prime Minister Trailer: अनुपम खेर बने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

नई दिल्ली:

अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) पर आधारित संजय बारू (Sanjay Baru) की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा है और ट्रेलर के रिलीज होते ही महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने फिल्म को रिलीज किए जाने से पहले देखने की मांग कर डाली है. वहीं फिल्म में मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का किरदार निभा रहे अनुपम खेर (Anupam Kher) की मॉम ने जब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' का ट्रेलर देखा तो वे अपने बेटे को पहचान ही नहीं पाईं और उन्हें यकीन ही नहीं आया कि मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर हैं.

Mirza Ghalib: महान शायर मिर्ज़ा ग़ालिब की 221वीं जयंती पर उनके 10 शेर, जिनके बिना जिंदगी है अधूरी…

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

- Advertisement -

Salman Khan Birthday: सुष्मिता सेन की अदाओं पर फिदा हो गए सलमान खान, डांस के बाद यूं लगाया गले… देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपनी मॉम को 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' फिल्म का पोस्टर दिखाते हैं और उनकी मम्मी की बहुत ही मजेदार प्रतिक्रिया सामने आती है. अनुमप खेर की मॉम उनसे इम्प्रेस होने के साथ ही कन्फ्यूज भी हो जाती हैं. वे समझ ही नहीं पाती हैं क्या करें क्योंकि अनुपम खेर पूरी तरह से मनमोहन सिंह नजर आते हैं. आखिरी में वे कहती हैं, 'ये तो पागल है. क्या करूं मैं तेरे को?'

2.0 Box Office Collection Day 28: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने बनाए कई रिकॉर्ड, दुनियाभर में जमकर हुई कमाई

Bollywood Quiz: बॉलीवुड में आए नए चेहरों में कौन सा चेहरा आपको सबसे ज्‍यादा पसंद आया?

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' को विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन के अलावा इंडिया के अलग-अलग हिस्सों में की गई है. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

r2i77j4

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रोल में अनुपम खेर हैं.

2iqmsgt8

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में किताब के लेखक संजय बारू का रोल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार निभा रहे हैं.

5huu1muo

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का रोल जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट निभा रही हैं.

tl2gcq4gटिप्पणियां

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में प्रियंका गांधी के रोल में टेलीविजन एक्ट्रेस अहाना कुमरा हैं.'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में राहुल गांधी के रोल में टीवी एक्टर अर्जुन माथुर हैं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article