The Accidental Prime Minister का ट्रेलर यूट्यूब से हुआ गायब, अनुपम ने उठाए सवाल

3
- Advertisement -

The Accidental Prime Minister का ट्रेलर यूट्यूब से हुआ गायब

नई दिल्ली:

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) का कहना है कि फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सहज उपलब्ध नहीं है. अनुपम ने ट्वीट किया, "डियर यू-ट्यूब, मुझे हमारे देश के अलग-अलग हिस्सों से फोन और संदेश आ रहे हैं कि अगर आप 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) टाइप करेंगे तो वह 50वें पायदान पर भी दिखाई नहीं देगा. हम कल नंबर एक स्थान पर ट्रेंडिंग कर रहे थे. कृपया मदद कीजिए." अगर कोई यू-ट्यूब पर 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर खोजता है तो यूजर को फिल्म से संबंधित अनुपम खेर (Anupam Kher) के साक्षात्कार दिखाई देंगे. हालांकि, अगर कोई 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ऑफिशियल ट्रेलर टाइप करता है तो वह शीर्ष पर दिखाई देना चाहिए.

सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग शेयर किया Video, हाथों में हाथ डाले यूं जताया प्यार

While we are dealing with the trailer issues of #TheAccidentalPrimeMinister on @YouTube, here is a small request from our team with the link. Please retweet as much as you can. Thanks.https://t.co/3eEp6xiZawpic.twitter.com/s7aoOOIgPP

— Anupam Kher (@AnupamPKher) January 2, 2019

- Advertisement -

जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से यह विवादों में घिर गया है. महाराष्ट्र राज्य युवक कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यजीत तांबे पाटील ने फिल्म के निर्माता को एक पत्र लिखकर इसकी रिलीज से पहले एक विशेष स्क्रीनिंग की मांग की है. उन्होंने फिल्म में 'तथ्यों को गलत तरीके से प्रस्तुत' करने पर आपत्ति जताई है. फिल्म में संजय बारू का किरदार अभिनेता अक्षय खन्ना और मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार दिव्या सेठ शाह ने निभाया है. फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी.

शाहरुख खान की 'जीरो' का बुरा हश्र, भोजपुरी गाने पर नाचते दिखे बउआ सिंह.. देखें Video

फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की भूमिका में होंगे और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के किरदार में जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट हैं. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' (The Accidental Prime Minister) पर फिल्म बनने की घोषणा से ही इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. फिल्म का पहला पोस्टर इसी साल अप्रैल में रिलीज किया गया था. एक पोस्टर में अनुपम खेर (Anupam Kher), मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) जैसे दिखे थे और उनके पीछे एक महिला की आकृति नजर आई थी, जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है.

टिप्पणियां

और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Source Article