Thackeray Trailer: बाल ठाकरे के लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी छाए, कुछ यूं दिखा शेरदिल अंदाज… देखें Video

3
- Advertisement -

Thackeray Trailer: बाल ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की अलगी फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) शिव सेना के संस्थापक रहे बाल ठाकरे (Bal Thackeray) की बायोपिक होगी. इस फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे बनकर सिल्वरस्क्रीन पर छा गए. अपने महाराष्ट्र के लोगों के लिए अकेले खड़े होकर लड़ने के लिए राजनेताओं से भी लड़ गए. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप भी कमाल है, और पूरी तरह से ही बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डायलॉग डिलिवरी बेहद ही शानदार है. 'ठाकरे' नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है.

Bollywood Quiz: साल 2018 में आपकी नजर में कौन-सी फिल्म, एक्टर व एक्ट्रेस रहे फ्लॉप या हिट?

Unfolding the real story of Balasaheb Thackeray's courage, wisdom & indomitable truth. The tiger who was known for fearing none! #Thackeray trailer out NOW! @[email protected]@Viacom18Movies#[email protected]@ThackerayFilmhttps://t.co/IvT9ogXlTS

— Nawazuddin Siddiqui (@Nawazuddin_S) December 26, 2018

- Advertisement -

ट्रेलर में दंगे के सीन के साथ होती है, जिसमें एक रोता हुआ बच्चा दिखाया गया है. जिसके पास एक पेट्रोल बम आकर फटता है, और उसके बाद दंगों का सीन आ जाता है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब के रोल में दिख रहे हैं और एकदम उनके अंदाज में ही अपार जनसमूह का अभिवादन करते दिख रहे हैं. इसमें वह एक डायलॉग भी बोलते हैं कि ''मैं जब भी कहता हूं कि जय हिंद जय महाराष्ट्र तो जय हिंद पहले कहता हूं और जय महाराष्ट्र बाद में, क्योंकि मेरे लिए मेरा देश पहले है और राज्य बाद में''. इसका फर्स्ट लुक और टीजर कई महीने पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

देखें ट्रेलर-

टिप्पणियां

बाला साहेब के रोल के लिए नवाजुद्दीन को चुना जाना इस ट्रेलर को देखने के बाद राइट चॉयस लग रहा है. वे जिस अंदाज में दिख रहे हैं, उसमें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article