Taimur की Nanny को मिलती है इतनी Salary, ओवर टाइम के भी मिलते हैं पैसे

3
- Advertisement -

तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan Pataudi) सबसे पॉपुलर बॉलीवुड स्टार किड हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जो भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है उसको काफी शेयर किया जाता है. सोशल मीडिया पर भी तैमूर (Taimur) के फैन पेज हैं. कॉफी विद करण में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी कह चुके हैं कि उनकी तस्वीरों को 1500 रुपये में बेचा जाता है. तैमूर की वायरल फोटो में हमेशा उनके साथ एक ऐसी महिला रहती है जो उनकी देखभाल करती हैं. जी हां, वो हैं तैमूर (Taimur Ali Khan) की नैनी. जो तैमूर के लिए काफी प्रोटेक्टिड और प्रोफेश्नल हैं. तैमूर हमेशा इनके साथ रहते हैं. तैमूर की हर छोटी से बड़ी चीजों का ध्यान नैनी रखती हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर तैमूर की नैनी की सैलरी कितनी होगी.
सैफ अली खान-करीना कपूर दे रहे थे पोज, लगने लगे 'तैमूर-तैमूर' के नारे- देखें Video
6r525k3g
इस बात का खुलासा तो नहीं हो पाया है. लेकिन Indiatoday, TimesOfIndia और KhaleejTimes ने रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी सैलरी के बारे में बताया है. इनकी रिपोर्ट्स के मुताबिक, तैमूर की नैनी को हर महीने 1.5 लाख सैलरी मिलती है. इसके साथ ओवर टाइम का पैसा, ट्रैवलिंग और अन्य सुविधाएं भी शामिल हैं. वैसे तो नैनी की सैलरी 1.5 लाख है. लेकिन वो ओवर टाइम करती हैं.
तैमूर अली खान के वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, मीडिया को देख नन्हे नवाब ने दिया ऐसा रिएक्शन
797ujn4
ऐसे में उनकी सैलरी 1.50 से 1.75 लाख तक हो जाती है. इसके अलावा उनको एक कार भी देकर रखी है. जिसमें वो तैमूर को घर से बाहर भी ले जा सकती हैं. यही नहीं, तैमूर अगर देश के बार भी ट्रिप पर होते हैं तो उनके साथ नैनी रहती हैं. तैमूर की छोटी सी छोटी चीजों का ध्यान नैनी रखती हैं.
टिप्पणियांतैमूर ने बिल्ली को देख कुछ यूं दिया रिएक्शन, Video देख आप भी कह बैठेंगे So Cute!
रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर खान ने जुहू की हाई प्रोफाइल एजेंसी से नैनी को हायर किया है. ये एजेंसी बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों के लिए नैनी प्रोवाइड कराती है. इसी एजेंसी से तुषार कपूर और सोहा अली खान ने भी नैनी हायर की है. तैमूर की बढ़ती पॉपुलेरिटी को देखकर उनके माता-पिता सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी चिंतित हैं. मुम्बई मिरर से बात करते हुए करीना ने कहा था- 'तैमूर अभी सिर्फ 2 साल का है और एक बच्चे को नॉर्मल लाइफ चाहिए. सैफ और मैं हम दोनों बिना मीडिया को रोके तैमूर को एक नॉर्मल लाइफ देने की कोशिश कर रहे हैं और करते रहेंगे, जो कि हमारे लिए बहुत कठिन है.'
Source Article

- Advertisement -