Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापू जी हो गए किडनैप, गोकुलधाम सोसाइटी में हाहाकार

0
- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापूजी हो गए किडनैप

नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में फिर से नई मुसीबत आने वाली है और गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में हंगामा होना तय है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक बार फिर मुसीबत जेठालाल फैमिली पर आने वाली है. जी हां, इस बार जेठा लाल के बापूजी यानी चंपक लाल गड़ा पर मुसीबत आने वाली है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की गोकुलधाम सोसाइटी से चंपकलाल गड़ा का किडनैप हो जाएगा. इस तरह पूरी गोकुलधाम सोसाइटी में हंगामा मच जाएगा और पूरी सोसाइटी उनकी तलाश में जुट जाएगी.

Super 30 Box Office Collection Day 10: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार ऋतिक की फिल्म, कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

राजेंद्र कुमार को याद कर धर्मेंद्र हुए इमोशनल, लिखा- कहां गए वो दिन, देखें Photos

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बापू जी अपने किसी मित्र से मिलने जा रहे थे और उन्हें सोसाइटी के बाहर अब्दुल मिलता है. अब्दुल उनके लिए रिक्शा लाने के लिए बोलता है, लेकिन बापू जी उसे अपना काम करने को बोल कर बाहर चले जाते हैं. सड़क पर एक लाल रंग की वैन खड़ी है जिसमें कुछ लोग मुंह पर मास्क पहन कर बैठे होते हैं. जैसे ही बापू जी बाहर निकलते हैं वो लोग उन्हें दबोच कर वैन में खींच लेते हैं.

बॉलीवुड एक्टर ने हाथ में अंडा लेकर तोड़ी ईंट, नहीं फूटा अंडा लेकिन चूर-चूर हुई ईंट: देखें दमदार Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में देखने को मिलेगा कि बापू जी के चिल्लाने की आवाज सुनकर अब्दुल भाग कर बाहर आता है और ये दृश्य देखकर लाल गाड़ी के पीछे भागता है, लेकिन कुछ कर नहीं पाता. गोकुलधाम में आकर वह सभी को ये बात बताता है जिसे सुनकर बबीता, रोशन अपने-अपने पतियों को फोन करके खबर करती हैं. सभी जेठालाल को फोन लगाते हैं, पर उसका फोन पहुंच के बाहर है. नट्टू काका, बाघा और यहां तक कि गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का नंबर भी पहुंच के बाहर ही है. सभी पुरुष जेठालाल की दुकान पर जाने का निर्णय लेते हैं और महिला मंडल को पुलिस स्टेशन पहुंचने के लिए कहते हैं. क्या हुआ बापू जी के साथ? किसने किया है उनको किडनैप? क्यों किया है उन्हें किडनैप? 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में भरपूर ड्रामा होना तय है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article