Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की दुकान खाली कराने आए गुंडे, जीना किया हराम- देखें Video

1
- Advertisement -

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल पर मुसीबतों का पहाड़

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इन दिनों हरदिल अजीज जेठालाल (Jethalal) की हालत खराब है. गोकुलधाम सोसाइटी के चहेते जेठालाल ऐसे चक्रव्यूह में फंस चुके हैं, जिससे निकलना उनका लगातार मुश्किल होता जा रहा है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल को मुश्किल में फंसाने का काम उनके ही अपने एम्पलॉई बागा और नट्टू काका ने किया है. बागा और नट्टू काका की वजह से जेठालाल का जीना हराम हो गया है, और अब नौबत दुकान उनके हाथ से निकलने की आ गई है.
'तैमूर अली खान' को गोद में लेकर 'केदारनाथ' के प्रमोशन पर पहुंचीं सारा अली खान, भाई-बहन की Photo हुईं वायरल

Bigg Boss से बाहर आते ही 'ड्रामा क्वीन' बनीं सृष्टि रोड़े, नींद से जागते ही शुरू किया डांस; देखें Video
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इन दिनों जेठालाल बागा और नट्टू काका से नाराज हैं क्योंकि उन्होंने बिना उनसे पूछे दुकान बेचने का विज्ञापन दे दिया. जेठालाल इस पर दोनों से सफाई मांगता है. बापूजी भी उनके साथ आते हैं और गोदाम में मिलकर बात करते हैं. बागा और नट्टू काका कहते हैं कि उन्होंने इसे इसलिए बेच दिया क्योंकि जेठालाल उनसे हमेशा कहता है कि स्टोर उनका सिरदर्द बन चुका है. दोनों जेठालाल को वो किस्सा याद दिलाते हैं जिसमें एक जोड़ा उनसे वॉशिंग मशीन की कीमत को लेकर बहस करते हैं. वे उनसे ऑनलाइन कीमत की मांग करते हैं, और जेठालाल को उसी कीमत पर सामान बेचना पड़ता है. जेठालाल उनकी वजह से संतुष्ट नहीं होता है.
सपना चौधरी ने ताबड़तोड़ डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाया तहलका

टिप्पणियां 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में नट्टू काका और बागा इसी तरह की वजहें बताते हैं, जिस पर जेठालाल का गुस्सा भड़क जाता है. नट्टू काका और बागा ने कहा कि इस तरह की घटनाएं अकसर होती रहती हैं, इसलिए उन्होंने दुकान बेचने का फैसला लिया. ये सब बातचीत चल ही रही होती है कि तभी मगन आता है और बताता है कि दुकान में कुछ गुंडे घुस आए हैं. वे कह रहे हैं कि दुकान खाली करो क्योंकि ये अब उनके मालिक की प्रॉपर्टी है. bvdnq31o
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के इस एपिसोड में जेठालाल गुंडों को अपनी बात समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन वे एक नहीं सुनेंगे. जेठालाल फिर नरम रवैया अपनाता है और उनके लिए चाय और स्नैक्स मंगाता है. जेठालाल उन्हें समझाने की कोशिश करता है, लेकिन वे कुछ सुनने को तैयार नहीं होते. वे जेठालाल से कहते हैं कि जल्द से जल्द अपनी दुकान खाली करो. जेठालाल गुंडों से उनके बॉस के बारे में पूछता है. तो क्या जेठालाल को उसकी दुकान वापस मिल पाएगी?
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -