Super 30 Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ ने ली धमाकेदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

1
- Advertisement -

Super 30 Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

Super 30 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30' ने बॉक्स ऑफिस (Super 30 Box Office Collection) पर बंपर ओपनिंग ली है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) ने पहले दिन करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. शनिवार और रविवार को फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की कमाई में और इजाफा देखने को मिल सकता है. शुक्रवार को कई सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखकर लोगों ने डांस करना भी शुरू कर दिया था. कुल मिलाकर लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अपने क्रश के साथ रचाई शादी, Photos सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) आनंद कुमार की जिंदगी, संघर्ष और फर्श पर रहने वालों के अपनी मेहनत के दम पर अर्श पर पहुंचने के ख़्वाब देखने की दास्तान है. 'सुपर 30' की कहानी बिहार के आनंद कुमार (यानी ऋतिक रोशन) की है जो मैथ्स का जीनियस है और अंकों में ही जीता है. अपनी मेहनत के बीते उसे कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला भी मिल जाता है. लेकिन हालात उसे हरा देते हैं और वह कोचिंग सेंटर में काम करने लगता है. लेकिन एक दिन वो फैसला करता है और हालात से मजबूर बच्चों के ख्वाबों को सच करने में जुट जाता है. इस तरह 'सुपर 30 (Super 30)' प्रेरक फिल्म है जो अपने ख्वाबों को सच करने के लिए इंस्पायर करती है.

बारिश के मौसम का मजा लेने दोस्तों संग पार्क पहुंची ये एक्ट्रेस, लोग खींचने लगे फोटो- देखें Video

'सुपर 30 (Super 30)' की कहानी जितनी इंस्पायरिंग है, उतना ही जानदार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का किरदार भी है. ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं लेकिन कहीं उनका उच्चारण थोड़ा तंग करता है. ऋतिक रोशन को आनंद कुमार बनाने के लिए जो मेहनत की गई है इसमें भी थोड़ी चूक नज़र आती है. फ़िल्म में उनका स्किन टोन और आंखों का रंग थोड़ा खटकता है. 'सुपर 30 (Super 30)' में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर बेहतरीन हैं तो आदित्य श्रीवास्तव की एक्टिंग भी बढ़िया है. मृणाल ठाकुर का रोल भी ओके है, और कोई बहुत याद रखने जैसा नहीं है. 'सुपर 30 (Super 30)' का बजट लगभग 70 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, इस तरह अगर फिल्म यूथ से कनेक्ट बना पाती है तो बॉक्स ऑफिस पर बड़ा करिश्मा कर सकती है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article