Sui Dhaaga Box Office Collection Day 2: अनुष्का-वरुण स्टारर ‘सुई धागा’ की कमाई में इजाफा, जानें दो दिन का कलेक्शन

10
- Advertisement -

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन 'सुई धागा' ने बटोरे 11.50 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित होती दिख रही है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये कमाए. जबकि शनिवार को फिल्म की कमाई में 40-45% का इजाफा देखने को मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'सुई धागा' ने रिलीज के दूसरे दिन 11.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.
नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता का एक और बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने बोला 'कपड़े उतारकर नाचो'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन पर आधारित इस फिल्म ने दो दिनों में 20 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. उम्मीद है रविवार, सोमवार और मंगलवार (2 अक्टूबर गांधी जयंति) का सीधा फायदा फिल्म के कारोबार पर देखने को मिलेगा.
Priya Prakash Varrier के गाने पर बच्चे ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा है वायरल
'सुई धागा' (Sui Dhaaga) का बजट लगभग 30 करोड़ बताया जाता है, उम्मीद है कि रविवार तक फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब होगी. इसे लगभग 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज भी किया गया है. वरुण धवन की फिल्में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने लगी हैं, जिसमें 'जुड़वां-2' और 'बद्रीनाथ की दुलहनिया' जैसी फिल्में शामिल हैं.
देखें, ट्रेलर…

निरहुआ से नाराज हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, बोलीं- दिल है ये मेरा, तेरा घर ये नहीं है…देखें Video
टिप्पणियां 'सुई धागा' इस हफ्ते रिलीज हुई अन्य फिल्मों से बड़ी फिल्म है, इसलिए भी आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है. यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती है. फिल्म के बारे में बात करें तो 'सुई धागा' के डायरेक्टर शरत कटारिया 'दम लगाके हईशा' के बाद फिर से देसी कहानी लेकर लौटे. 'दम लगाके हईशा' में एक अलग ही दुनिया रचने वाले शरत कटारिया (Sharat Kataria) 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में वो पैनापन नहीं ला सके, जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने किरदारों को परदे पर निभाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन उनके साथ उस तरह का कनेक्शन नहीं बन पाता है जैसी 'दम लगाके हईशा' के आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के साथ बना था.
VIDEO: वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा' …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -