Simmba Box Office Collection Day 6: रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ सुपरहिट, रणवीर सिंह की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

1
- Advertisement -

Simmba Box Office Collection Day 6: रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह का कॉम्बिनेशन हुआ सुपरहिट

नई दिल्ली:

Simmba Box Office Collection Day 6: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिम्बा (Simmba)' का बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर कहर जारी है. रोहित शेट्टी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर हैं और मसाला फिल्में उनसे बेहतर कोई और नहीं बना सकता. अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ सुपरहिट फिल्में देने के बाद रोहित शेट्टी ने 'सिम्बा (Simmba)' में रणवीर सिंह को कास्ट किया, और उनका ये फैसला भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार नतीजे दे रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिम्बा' ने छह दिन में बॉक्स ऑफिस (Simmba Box Office Collection Day 6) पर '138' करोड़ रु. की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, बुधवार को 'सिम्बा (Simmba)' 14 करोड़ रु. की कमाई कर सकती है.

सपना चौधरी ने नए साल पर गोवा में धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

- Advertisement -

कैटरीना कैफ ने बर्फीली नदी में लगा डाली डुबकी और फिर…देखें Video

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सिम्बा (Simmba)' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर (Temper)' का रीमेक है और ये एक करप्ट पुलिस अफसर की कहानी है जो एक घटना के बाद ईमानदार बन जाता है. 'टेम्पर (Temper)' में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था, जबकि हिंदी वर्जन में ये किरदार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने किया है. 'सिम्बा (Simmba)' ने छह दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर इस तरह 138 करोड़ रु. कमा लिए हैं, और फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह 'सिम्बा' को सुपरहिट का टैग मिल गया है.

Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की 'Zero' ने अपनी कमाई से फिर किया हैरान, अब तक बटोरे इतने करोड़

सलमान के घर में पापा से ज्यादा मिलती थी गणेश को 'इज्जत', कपिल शर्मा के सामने सलीम खान ने खोली पोल- देखें Video

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) वैसे भी ब्लॉकबस्टर का खिताब हासिल कर चुके हैं, क्योंकि वे लगातार सुपरहिट फिल्म दे रहे हैं. रोहित शेट्टी ने कामयाबी का सफर 2006 में 'गोलमाल' फिल्म से शुरू किया था और उसके बाद से ही वे एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देते जा रहे हैं. रोहित 2008 में 'गोलमाल रिटर्न्स' लेकर आए तो 2009 में 'ऑल द बेस्ट फन बिगिन्स', 2010 में 'गोलमाल 3', 2011 में 'सिंघम', 2012 में 'बोल बच्चन', 2013 में 'चेन्नई एक्सप्रेस', 2014 में 'सिंघम रिटर्न्स', 2015 में 'दिलवाले', 2017 में 'गोलमाल अगेन', 2018 में 'सिम्बा' लेकर आए और 2019 में वे अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' लेकर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म भी साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है.

The Accidental Prime Minister का ट्रेलर यूट्यूब से हुआ गायब, अनुपम ने उठाए सवाल

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article