Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 5वें दिन की धांसू कमाई, जानें फिल्म का कुल कलेक्शन

0

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को रिलीज हुए पांच दिन हो गए है. आयुष्मान की फिल्म ने पहले दिन जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. वहीं, अब फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक सोमवार को आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने केवल 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म ने मंगलवार को केवल 3 करोड़ रुपये की ही कमाई की. इस हिसाब से 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection)' ने पांच दिनों में 37करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

संजय खान की किताब 'अस्सलामुअलैकुम वतन' हुई लॉन्च, बोले- सरकार बंद करे 'अल्पसंख्यक' शब्द का इस्तेमाल…

'गे' लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म से फैन्स का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection Day 5) को फैन्स का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म की
कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका में हैं.

चेतन भगत ने दिल्ली के हालात पर किया ट्वीट, बोले- दुनिया कोरोनावायरस से लड़ रही है जबकि भारतीय…

टिप्पणियां

बता दें, फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म को लेकर बीते दिनों उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मकार आनंद एल. राय और हितेश केवल्या की दूरदर्शिता पर पूरा भरोसा था, क्योंकि उनकी चाह एक बेहतरीन फिल्म बनाने की रही थी. आयुष्मान ने फिल्म के बारे में आगे कहा था, "'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म है जो एक संदेश भी प्रदान करती है. इसे एक गंभीर और संदेश प्रधान फिल्म कहना गलत है. यह एक हंसी-मजाक वाली फिल्म है, जिसके अंत में आप अपने घर में एक संदेश को साथ लेकर जाएंगे."

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article