Saand Ki Aankh First Look: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बनीं ‘शूटर दादी’, बोलीं- तन बूढ़ा होता है मन नहीं…

2
- Advertisement -

Saand Ki Aankh First LookL 'सांड की आंख' के पोस्टर में दिखीं भूमि और तापसी

नई दिल्ली:

Saand Ki Aankh First Look: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं. यह फिल्म दुनिया की सबसे बूढ़ी महिला शॉर्पशूटर्स (World's Oldest Sharpshooters) चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) व उनकी भाभी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) पर आधारित होगी. 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) का यह पोस्टर वायरल हो रहा है. इस फिल्म के पोस्टर को भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. लोग इस फिल्म के पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं.

यह बॉलीवुड एक्टर हुआ राहुल गांधी का कायल, लिखा- कभी दादी और पिता के नाम पर वोट…

They are brave, they are fun,
They are full of love!
They are the Shooter Dadis of India
Proud to be a part of their journey #S#[email protected]@[email protected]@[email protected]@[email protected][email protected]@nidhiparmarpic.twitter.com/DsJ6OEoFpE

— bhumi pednekar (@bhumipednekar) 16 अप्रैल 2019

- Advertisement -

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) को मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और निधि तोमर (Nidhi Parmar) ने मिलकर फिल्म प्रोड्यूस किया है, जबकि रिलायंस इंटरटेनमेंट के बैनर तले तुषार हिरानंदानी पहली फिल्म डायरेक्टर की है. तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस फिल्म में शार्प शूटर दादी का रोल निभा रही हैं. शूटिंग के दौरान पहले भी कुछ फोटो भी सामने आए थे, जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने पकड़ ली निरहुआ की गिरेबान, बार-बार देखा जा रहा Video

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) फिल्म में तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कुछ अलग अंदाज में दिखेंगी. इस फिल्म के पोस्टर पर एक डायलॉग भी लिखा है- 'तन बूढ़ा होता है, मन बूढ़ा नहीं होता.' इससे पहले भी दोनों ही एक्ट्रेस ने हरियाणवी भाषा में एक डायलॉग के साथ एक तस्वीर साझा की थी. जिसमें वह गोबर के उपले को दीवार में चिपकाती हुई नजर आई थीं. बता दें, चंद्रो और प्रकाशी की जोड़ी 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) पर भी आ चुकी हैं और नेशनल लेवल पर कई मेडल भी जीत चुके हैं.

सपना चौधरी के 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोन ने किया नागिन डांस, Video ने उड़ाया गरदा

चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) की उम्र 87, और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की उम्र 82 साल है. दोनों ही उत्तर प्रदेश की जोहरी गांव से हैं. दोनों ही 50वें साल की उम्र से शार्पशूटिंग करना शुरू किया. चंद्रो और प्रकाशी 'शूटर दादी' के नाम से ही मशहूर हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article