Rocking star Yash से मिलने गया था फैन, नहीं मिली एंट्री तो गेट से सामने कर दिया ऐसा

4
- Advertisement -

Rocking star Yash के फैन ने घर के सामने किया ऐसा.

कन्नड़ सिनेमा (Kannad Cinema) के रॉकिंग स्टार यश (Rocking star Yash) को अब पूरा भारत जानता है. यश की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म KGF ने धमाल मचा रखा है. साउथ इंडिया के साथ-साथ नॉर्थ इंडिया में भी फिल्म को खूब तारीफ मिल रही है और यश की एक्टिंग की प्रशंसा हो रही है. यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है. कन्नड़ सिनेमा में उन्हें यश के नाम से जाना जाता है. KGF की कमाई 200 करोड़ के पास पहुंच चुकी है. कल यश का बर्थडे था. वो 33 साल के हो गए हैं. बर्थडे पर यश घर पर ही थे. ऐसे में फैन्स उनके घर बधाई देने पहुंचे थे. इसी बीच ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

Zero Box Office Collection Day 16: शाहरुख खान की 'जीरो' को 'KGF' ने दी पटखनी, दूसरे हफ्ते इतने करोड़ से पछाड़ा

रवि शंकर अपने दोस्तों के साथ यश को बर्थडे विश करने पहुंचा था. वो होसाकेरेहल्ली स्थित यश के घर पहुंचा. वो यश का बहुत बड़ा फैन था. लेकिन रवि को यश से मिलने नहीं दिया गया. ऐसे में उसने घर के सामने आग लगा ली. लोगों ने आग बुझाई और विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया. कई घंटों तक उसका इलाज चला लेकिन आज सुबह उसने दम तोड़ दिया. ज्यादा जलने के कारण उसको बचाया न जा सका. टिप्पणियां

'KGF' Song Gali Gali: कैटरीना कैफ को टक्कर देने आई मौनी रॉय, 'त्रिदेव' के सॉन्ग पर धांसू डांस- देखें Video

- Advertisement -

फिल्म KGF ने हिंदी वर्जन में दूसरे हफ्ते शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' से ज्यादा कमाई कर डाली है. KGF के हिंदी वर्जन ने पहले हफ्ते 21.21 करोड़, दूसरे हफ्ते 10.50 करोड़ और तीसरे हफ्ते के पहले दिन 75 लाख रुपए कलेक्शन किया है. एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना 'केजीएफ' कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है.

Source Article