Redmi Y3 बिकेगा अमेज़न इंडिया पर, लॉन्च से पहले लिस्ट

1
- Advertisement -

Redmi Y3 को भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। अब इस स्मार्टफोन के लिए अलग वेबपेज ई-कॉमर्स साइट Amazon.in पर लाइव हो गया है। इस वेबपेज पर एक ‘Notify Me' बटन भी है जिसकी मदद से यूज़र फोन में अपनी रुचि दिखाने के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। इतना साफ हो गया है कि Redmi Y3 लॉन्च के बाद अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। शाओमी के अन्य हैंडसेट की तरह इसका मी डॉट कॉम और मी होम स्टोर में भी बिकना तय है। अब तक यह पता चल चुका है कि Redmi Y3 में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होगा।

Amazon India के पेज पर रेडमी वाई3 को 24 अप्रैल को लॉन्च करने की बात की गई है। यह एक तरह से फोन की उपलब्धता की पुष्टि है। सेल्फी के दीवानों के लिए बने रेडमी ब्रांड के इस फोन के सारे टीज़र में 32 का इस्तेमाल बार-बार किया गया है जो फोन में 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर होने की पुष्टि है। सेंसर की बात करें तो दावा किए जा रहे हैं कि Redmi Y3 में Samsung के 32 मेगापिक्सल ISOCELL Bright GD1 इमेज सेंसर का इस्तेमाल हो सकता है।

टिप्पणियां

इससे पहले एक ट्वीट ज़ारी करके कंपनी ने बताया था कि रेडमी वाई3 में बड़ी बैटरी होगी जिससे उन यूज़र को फायदा होगा जो अकसर ही बैटरी लाइफ को लेकर शिकायत करते हैं। कंपनी ने बैटरी क्षमता या फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कयास हैं कि Redmi Y3 में 4,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। हो सकता है कि यह अनुमान पूरी तरह से गलत हो। ऐसे में आधिकारिक ऐलान का इंतज़ार करना ज़्यादा सही होगा।

- Advertisement -

याद करा दें कि रेडमी वाई3 (Redmi Y3) पिछले महीने वाई-फाई एलायंस पर लिस्ट किया गया था। यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित MIUI 10 पर चलता नज़र आ रहा था। Wi-Fi सर्टिफिकेशन से रेडमी वाई3 के किसी स्पेसिफिकेशन का तो पता नहीं चला, लेकिन जानकारी ज़रूर मिली कि यह Wi-Fi 802.11 b/g/n स्टेंडर्ड्स को सपोर्ट करेगा।

Source Article