Realme 3 Pro की ‘ब्लाइंड’ प्री-बुकिंग 19 अप्रैल से

0
- Advertisement -

Realme 3 Pro को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले Realme के सीईओ ने ऐलान किया है कि इस फोन के लिए ब्लाइंड ऑडर्स रियलमी की वेबसाइट पर 19 अप्रैल से लिए जाएंगे। इच्छुक ग्राहकों को Realme 3 Pro के लिए भुगतान नहीं करना होगा। सिर्फ रजिस्टर करना है जिसके बाद R-pass जीतने का मौका मिलेगा। इसकी मदद से फ्लैश सेल के दौरान Realme 3 Pro को आसानी से खरीद पाएंगे। इसके अलावा रियलमी 3 प्रो के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर माइक्रोसाइट लाइव हो गया है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की ओर इशारा करता है।

Realme के सीईओ माधव शेठ ने मंगलवार को ट्वीट किया कि 19 अप्रैल से Realme 3 Pro के लिए ब्लाइंड ऑडर्स लिए जाएंगे। यह सुविधा रियलमी की वेबसाइट पर उपलब्ध है। अब सवाल उठता है कि ब्लाइंड ऑडर्स क्या हैं? उन्होंने बताया कि ब्लाइंड ऑर्डर की मदद से ग्राहक रियलमी 3 प्रो के लिए रजिस्टर कर पाएंगे। रजिस्टर करने का मतलब यह नहीं है कि ग्राहकों को फोन के लिए भुगतान करना होगा। लेकिन उनके पास R-pass जीतने का मौका होगा। इसे ब्लाइंड इसलिए बुलाया जा रहा है क्योंकि ग्राहकों को ना ही फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पता होगा और ना ही कीमत का। हालांकि, कंपनी सिर्फ 5,000 आर-पास बांटेगी। इसकी मदद से ग्राहक डिवाइस को फ्लैश सेल के दौरान आसानी से खरीद पाएंगे।

इसके अलावा Realme 3 Pro का लैंडिंग पेज Flipkart पर लाइव हो गया है। यहां फोन के अहम फीचर का ज़िक्र है, जैसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट। रियलमी के सीईओ ने पहले ही ट्वीट करके बताया था कि Realme 3 Pro 10 मिनट की चार्जिंग में 5 घंटे का टॉक टाइम देगा। यही दावा फ्लिपकार्ट के लैंडिंग पेज पर भी किया जा रहा है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, Realme 3 Pro में 3,960 एमएएच की बैटरी होगी। लेकिन फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट नहीं है।

टिप्पणियां

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें फोन 6.3 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, कलरओएस 6.0, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है। कंपनी ने हाल ही में रियलमी 3 प्रो की कैमरा परफॉर्मेंस को दिखाते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं। वैसे, इंतज़ार लंबा नहीं है। 22 अप्रैल को Realme आधिकारिक तौर पर Realme 3 Pro से पर्दा उठा लेगी।

- Advertisement -

Source Article