Priyanka Nick Delhi Reception: रॉयल लुक में दिखे प्रियंका-निक, रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी.. देखें Pics

2
- Advertisement -

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के दिल्ली रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के दिल्ली स्थित ताज पैलेस होटल में हुए रिसेप्शन में मंगलवार की देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी शिरकत की. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में ईसाई व हिंदू रीति-रिवाज धर्म से शादी की थी. प्रियंका ने देश की राजधानी दिल्ली में पहला रिसेप्शन आयोजित किया. प्रियंका सिल्वर कलर के लहंगे में शानदार नजर आईं, जबकि निक ने ब्लैक टक्सिडो शूट पहना. प्रियंका ने अपने बालों में सफेद फूल और गले में चमकती ज्वैलरी पहन रखी थी. स्टेज पर पीएम मोदी के साथ प्रियंका-निक की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दोनों ने ही कैमरे के सामने खूब पोज दिए.
2.0 Box Office Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय कुमार की धांसू कमाई जारी, कमा डाले 450 करोड़ से ज्यादा
157qg6oo
पीएम मोदी के साथ प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास
d3uvojto
6pdi5pb
apfd2g4o
बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी की तस्वीरें को अभी तक सामने नहीं लाया गया था, लेकिन मंगलवार को 'पीपल मैग्जीन' का इश्यू आते ही दोनों की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के वीडियो भी खूब धूम मचा रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी कमाल की लग रही है. प्रियंका चोपड़ा शादी दो धर्मों के रीति-रिवाज से हुई थी. पहली दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा ने ईसाई रीति रिवाज से निक जोनास से ब्याह रचाया था.
6kqr35h
चोपड़ा व निक परिवार के सभी सदस्य
क्रिश्चियन शादी में प्रियंका चोपड़ा ने रैल्फ लॉरेन का गाउन पहना था, और यह गाउन बहुत ही कमाल का था. हर किसी की नजर इस ड्रेस पर थी, और अब तस्वीरें और वीडियो आते ही इसकी खूबसूरती भी सामने आ गई है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) की हिंदू रीति रिवाज से दो दिसंबर को शादी हुई थी. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सब्यसाची का लहंगा पहना था, और इस लहंगे में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही कमाल की लग रही हैं. सब्यसाची ने इस लहंगे के डिटेल्स अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डालें हैं.
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी की एक्सक्लूसिव Photo आईं सामने, गाऊन और लाल लहंगे में यूं दिखी देसी गर्ल- देखें Video
टिप्पणियां

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

सब्यसाची ने बताया है कि इस ड्रेस को तैयार करने में कोलकाता के 110 कशीदाकारों के 3720 घंटे लगे हैं. प्रियंका चोपड़ा की शादी में अनकट डायमंड्स का इस्तेमाल किया है. इसमें 22 कैरेट गोल्ड का भी इस्तेमाल हुआ है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -