Priyanka Chopra पहुंची तो पति निक जोनास ने कुर्सी खींचकर किया ऐसा, बजने लगीं तालियां, देखें VIDEO

3
- Advertisement -

जब Nick ने खुद Priyanka के लिए कुर्सी की आगे…और अपने हाथों से पहनाया कोट, VIDEO में कैद हुआ रोमांटिक मूमेंट

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोसान (Nick Jonas) शादी के बाद पहली बार किसी इवेंट में साथ पहुंचे. ये मौका था डेटिंग ऐप वम्बल (bumble) के इंडिया लॉन्च का. निक और प्रियंका दोनों ही अपने दिल्ली के ताज होटल में हुए रिसेप्शन के अगले दिन ही इस इवेंट के लिए पहुंचे. इस इवेंट में निक और प्रियंका की बेहद रोमांटिक कैमिस्टी देखने को मिली. हाथों में हाथ डाले एंट्री करने के बाद निक प्रियंका को कुर्सी पर बिठाते नज़र आए और अपने ही हाथों से कोट भी पहनाया. वीडियो में देखें ये रोमांटिक मूमेंट.
Emotional Video: अपनी दुल्हन को देख Nick के आंखों में आए आंसू, तो कभी रोमांटिक अंदाज़ में यूं किया डांस

View this post on Instagram

A post shared by Bolly Kick (@bolly.kick) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका इवेंट में अपनी स्पीच खत्म करने के बाद अपनी सीट पर जैसे ही वापस आती हैं. निक खड़े होकर उनके लिए कुर्सी पीछे करते हैं. प्रियंका को चेयर पर बिठाने के बाद निक इसी वीडियो में प्रियंका को अपने हाथों से कोट पहनाते हुए भी नज़र आए.
Priyanka-Nick Wedding: दीपिका-सोनम की तरह भारी-भरकम जूलरी-कपड़े नहीं, Priyanka के इन सिंपल देसी लुक्स ने बनाया शादी को खास
बता दें, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने राजस्थान के जोधपुर में मौजूद उम्मैद भवन पैलेस में शादी की. शादी वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरीके से हुई. सबसे पहले निक और प्रियंका की शादी क्रिच्शियन अंदाज़ में हुआ. प्रियंका चोपड़ा इस दौरान इंटरनेशनल डिज़ाइनर राल्फ लॉरेन के कस्टम मेड व्हाउट गाउन में नज़र आईं.(निक जोनास ने अपने सूट पर लिखवाया 'मेरी जान', तो प्रियंका ने वेडिंग गाउन पर जड़वाया 'ओम नम: शिवाय')वहीं, हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी के दौरान प्रियंका और निक दोनों ने सब्यासाची पहना.
टिप्पणियांनिक और प्रियंका की हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी​

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

निक और प्रियंका की क्रिच्शियन अंदाज़ में हुई शादी

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Source Article

- Advertisement -