PM Narendra Modi: पीएम मोदी की बायोपिक में उनकी मां का रोल निभाएगी यह मशहूर एक्ट्रेस

3
- Advertisement -

'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को जारी किया गया था.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब (Zarina Wahab)आगामी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) में पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के किरदार में दिखाई देंगी. वहीं, टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट (Barkha Bisht) पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन की भूमिका में दिखाई देंगी. पीएम मोदी अपने संबोधन में हमेशा कहते हैं कि उनके जीवन में उनकी मां का सहयोग हमेशा मिलता रहा है है. फिलहाल पीएम मोदी अपने नेशनल ड्यूटी में बिजी हैं. जब भी मौका मिलता है वो अपनी मां से मिलने का मौका नहीं गंवाते हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर संदिप सिंह ने कहा, "पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)में इन दोनों कैरेक्टर की भूमिका बहुत अहम रहने वाली है.मैं बहुत खुश हूं कि जरीना जी इस फिल्म को करने के लिए राजी हुईं उनसे अच्छा यह रोल कोई नहीं निभा सकता. बरखा पीएम मोदी की पत्नी भूमिका निभाने वाली है और वह बहुत अच्छा काम कर रही हैं .मैं बहुत खुश हूं कि इस फिल्म में कई पावरफुल कलाकार काम कर रहे हैं.

'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में अमित शाह के रोल में होंगे ये एक्टर, फर्स्ट लुक हुआ वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

- Advertisement -

इस संबंध में जरीना वहाब (Zarina Wahab) ने कहा, मैं पीएम मोदी की मां का रोल कर खुद को खुशनसीब समझ रही हूं. यह मेरे जीवन के सबसे यादगार रोल में से एक है. मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे काम को पसंद करेंगे. वहीं, बरखा बिष्ट (Barkha Bisht) ने कहा, "मैं बहुत सम्मानिक महसूस कर रही हूं कि संदिप सिंह ने मुझे यह मौका दिया. मुझे उनके साथ फिल्म राम लीला में भी काम किया है. मुझे जशोदाबेन का किरदार काफी मजेदार लग रहा है.

दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सॉन्ग 'गबरू नू' से मचाया धमाल, यूट्यूब पर 48 लाख बार देखा गया Video

View this post on Instagram

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

टिप्पणियां

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को जारी किया गया था. 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' को 'सरबजीत' और 'मैरी कौम' जैसी बायोपिक बना चुके ओमंग कुमार (Omung Kumar) भी डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर डिटेल्स जारी की थी, और फिल्म को लेकर जबरदस्त सुगबुगाहट पैदा हो गई थी. फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है. पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया. फिल्म की टैगलाइन हैः 'देशभक्ति ही मेरी शक्ति है.'

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article