PM मोदी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की प्रियंका-निक की फोटो, फिर इस एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मेरी शादी में भी आइएगा..’

1
- Advertisement -

पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रियंका-निक की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी शादी के रिसेप्शन में शिरकत कर इसकी शोभा बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को धन्यवाद दिया है. इसकी एक तस्वीर पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. इस पर प्रियंका ने उन्हें धन्यवाद देते हुए लिखा, "हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर का हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपनी मौजूदगी से हमारी शोभा बढ़ाई. आपके विनम्र शब्दों और आशीर्वाद से प्रभावित हूं." इसी कमेंट के नीचे प्रियंका के पति निक जोनास ने भी उन्हें धन्यवाद मैसेज लिखा, लेकिन इसी कमेंट ट्रेल में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को अपनी शादी का निमंत्रण दे डाला.
Bigg Boss 12: श्रीसंत को रोहित ने दिलाया गुस्सा, 'बिग बॉस' में पूर्व क्रिकेटर से यूं पिटे टीवी एक्टर – देखें Video
वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शो करने वाली राखी सावंत हैं. राखी सावंत ने कमेंट पर लिखा, 'वॉव… नाइस मोदी जी प्लीज 31 दिसंबर शाम 7 बजे मेरे शादी में भी आइएगा.' हालांकि राखी सावंत अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर कई ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह इंटरनेट सनसनी दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं. लेकिन इसे लेकर अभी किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा वह सच में करने जा रही हैं या फिर यह सिर्फ एक मजाक के तौर पर मीम होगा.

View this post on Instagram

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

बता दें, प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में सफेद कुर्ता-पाजामे के साथ नेहरू जैकेट पहने पीएम मोदी ने नवविवाहिता को एक-एक गुलाब दिया और करीब 10 मिनट मंच पर बिताए. उन्होंने हाथ जोड़कर निक व प्रियंका के परिवार से मुलाकात की और हंसी-मजाक किया. बीते सप्ताह जोधपुर के उमेद भवन में शादी के बाद प्रियंका व निक ने मंगलवार को यहां एक भव्य रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी की थी. बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी इन दिनों हर ओर छाई हुई है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की हर बात निराली थी.
4lsksmg8

पीएम मोदी के पोस्ट पर राखी सावंत का मैसेज

प्रियंका चोपड़ा को आते हुए देख रो पड़े निक जोनास, रोमांटिक Video इंटरनेट पर हुआ वायरल
1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में भव्य समारोह के बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) विवाह बंधन में बंधे. 4 दिसंबर को निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन का आयोजन दिल्ली में किया गया.
टिप्पणियां रिपोर्टों पर यकीन करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी की तस्वीरें लगभग 18 करोड़ रु. में बिकी है और एक्सक्लूसिल तस्वीरों ने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के रिसेप्शन का आयोजन मुंबई में किया जाएगा. इस रिसेप्शन में फिल्म जगत की दिग्गज हस्तियों के जुटने की उम्मीद जताई जा रही है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -