PM मोदी को राहुल की चुनौती: मोदी जी 1654 दिन हो गए, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों की बौछार का मजा तो लीजिए

3
- Advertisement -

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

हैदराबाद: राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2018) के लिए प्रचार का बिगुल थम गया. 7 दिसंबर को होने वाले राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर खत्म होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर सीधा हमला बोला और तंजिया लहजे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की चुनौती दे डाली. राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि पदभार संभालने के इतने दिनों बाद अब पीएम मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों की बौछार का लुत्फ उठाना चाहिए.
पीएम मोदी को 'भारत माता की जय' बोलने के बजाए, नीरव-मेहुल, ललित मोदी की जय बोलना चाहिए : राहुल गांधी
राहुल गांधी ने हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, 'प्रिय मोदी जी, अब चुनाव प्रचार पूरा हो गया है. आशा करता हूं कि आप प्रधानमंत्री के तौर पर अपने पार्ट टाइम जॉब के लिए कुछ समय निकालेंगे. आपको प्रधानमंत्री बने 1,654 दिन हो गए. फिर भी कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं? हैदराबाद में संवाददाता सम्मेलन की कुछ तस्वीरें आपके लिए शेयर कर रहा हूं. किसी दिन कोशिश करिए. सवालों की बौछार का सामना करना मजेदार होता है.''

Dear Mr Modi,
Now that campaigning is over, hope you can spare some time for your part-time job as PM.
Btw its been 1,654 days since u became PM. Still no press conference?
Some pics from our Hyderabad PC today. Try one someday, it's fun having questions thrown at you! pic.twitter.com/Tc3I1kLGBI

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) December 5, 2018

गौरतलब है कि तेलंगाना में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गांधी ने सहयोगी तेदेपा के नेता चंद्रबाबू नायडू के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. दरअसल, तेलंगाना और राजस्थान में एक ही दिन 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं और इसके लिए बुधवार को दोनों चुनावी राज्यों के लिए चुनाव प्रचार थम गया.
शिवराज सिंह चौहान की 'ताजपोशी' में कहीं बड़ा रोड़ा न बन जाए यह बात…
टिप्पणियां दरअसल, इससे पहले भी राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर पीएम मोदी पर कई बार सवाल उठा चुके हैं. विपक्ष के कई नेता पीएम मोदी के प्रेस कॉ़न्फ्रेंस न करने पर भी हमला बोल चुके हैं. बता दें कि पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के परिणाम 11 दिसंबर को आएंगे.
VIDEO: 'भारत माता की जय' पर राहुल vs PM मोदी
Source Article

- Advertisement -