Paagal गाने पर शाहरुख खान और काजोल ने किया जबरदस्त डांस, Video देख करण जौहर ने यूं दिया रिएक्शन…

0
- Advertisement -

बादशाह के 'पागल (Paagal)' गाने पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया डांस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) ने अपने नए सॉन्ग 'पागल (Paagal)' से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. पागल (Paagal)' के जरिए बादशाह (Badshah) ने ना केवल अपने फैंस को खुश किया है, बल्कि एक जबरदस्त विश्व रिकॉर्ड भी बनाया है. अपने गाने के जरिए बादशाह (Badshah) ने कोरियन बैंकड बीटीएस को भी पीछे छोड़ दिया. लेकिन हाल ही में बादशाह ने 'पागल (Paagal)' सॉन्ग के साथ एक नया एक्सपेरिमेंट किया है. इस एक्सपेरिमेंट में बादशाह ने अपने गाने को करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के गाने 'बन्नो की सहेली' से जोड़ा है, जो कि देखने में काफी मजेदार लग रहा है.

The Kapil Sharma Show: शक्ति कपूर ने खोला राज़, बताया कैसे एक कार एक्सिडेंट ने दिया बॉलीवुड में काम...

View this post on Instagram

So we somehow managed to get @iamsrk and @kajol to do another video for PAAGAL. Lol dekho aur bataao kaisa lagaa

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

- Advertisement -

बादशाह (Badshah) ने 'पागल (Paagal)' सॉन्ग का यह एक्सपेरिमेंट अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए शेयर किया. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा मानो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) गाने के म्यूजिक और लीरिक्स पर ही डांस कर रहे हों. 'पागल' सॉन्ग के इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए बादशाह ने लिखा 'पागल के एक और वीडियो में के लिए हमने कैसे भी काजोल और शाहरुख खान को मना ही लिया…लॉल देखो और बताओ कैसा लगा?'

सलमान खान ने रचाई शादी! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला, Video देख आप भी खुशी से नाच उठेंगे

j3bhegmo

इन सबमें खास बात यह रही कि बादशाह (Badshah) का यह वीडियो देखकर खुद करण जौहर ने भी काफी जबरदस्त रिएक्शन दिया. करण जौहर ने आंखो में हार्ट वाले इमोजी से वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

नेहा कक्कड़ ने कार पर चढ़कर 'धीमे-धीमे' पर किया जबरदस्त डांस, Video देख ये पंजाबी सिंगर बोला – कातिल तेरी निगाहें हैं…

टिप्पणियां

बता दें कि बादशाह (Badshah) के इस गाने ने रिलीज होने के एक दिन में ही विश्व रिकॉर्ड बना लिया, साथ ही कई इंटरनेशनल बैंड और सेलिब्रिटीज को भी पीछे छोड़ दिया. बादशाह के गाने पागल है को यू-ट्यूब पर अब तक करीब 8 करोड़, 75 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने के लीरिक्स और म्यूजिक ऐसे हैं कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकते हैं. हालांकि पागल के लीरिक्स को लेकर इसका थोड़ा मजाक और विरोध भी किया गया था, लेकिन यह गाना बादशाह के करियर में सुपरहिट गानों में से एक है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article