NEWS FLASH : राजस्थान और तेलंगाना में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

3
- Advertisement -

राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है. दोनों राज्यों में चुनाव से पहले राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगे हैं और ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को अपने साथ जोड़ने की रणनीति बना रहे हैं. खासकर भाजपा की तरफ से खुद पीएम मोदी चुनावी मैदान में नजर आ रहे हैं. तो दूसरी तरफ, कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी भी पसीना बहा रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट की बात करें तो आज सीबीआई बनाम सीबीआई मामले में सुनवाई होगी. पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई चीफ आलोक वर्मा को राहत नहीं मिली थी और सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि वो पहले कानूनी पहलुओं पर सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट को यह तय करना है कि छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा वापस ड्यूटी पर लौटेंगे या आगे उन्हें जांच का सामना करना होगा. आज आम्रपाली बिल्डर के मामले में भी सुनवाई होगी. आज सुप्रीम कोर्ट हाईप्रोफाइल मामलों में गवाहों की सुरक्षा को लेकर भी फैसला सुनाएगा. वहीं, आज कोयला घोटाला मामले में पूर्व सचिव एचसी गुप्ता समेत 5 दोषियों की सजा पर पटियाला हाउस कोर्ट भी फैसला सुना सकता है. आज कर्नाटक में कैबिनेट विस्तार को लेकर कांग्रेस-जेडीएस समन्वय समिति की भी बैठक होगी.
Dec 05, 201803:19 (IST) अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में कथित बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल जेम्स (Christian Michel) को संयुक्त अरब अमीरात से प्रत्यर्पित करके मंगलवार देर रात भारत लाया गया. मिशेल को लेकर आ रहा गल्फस्ट्रीम का विमान रात दस बजकर 35 मिनट पर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरा. इसके बाद मिशेल को सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया है.

Delhi: Christian Michel, alleged middleman in AgustaWestland chopper deal, brought to CBI headquarter after being extradited from UAE pic.twitter.com/mBNqF6BpQd

– ANI (@ANI) December 4, 2018

No more contentटिप्पणियाSource Article

- Advertisement -