NEWS FLASH: क्या अमित शाह की निकल पाएगी आज रथयात्रा ? नीतीश सरकार के खिलाफ उपवास पर बैठेंगे उपेंद्र कुशवाहा

2
- Advertisement -

नरेंद्र मोदी सरकार में केद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी( रालोसपा) मुखिया उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों एनडीए से नाराज चल रहे हैं. वह आज यानी शनिवार को बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ उपवास पर बैठ सकते हैं. खुद पार्टी की तरफ से ऐसा दावा किया गया है. उधर, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल में शनिवार को रथयात्रा निकालेंगे. हालांकि शुक्रवार को ही रथयात्रा आयोजन की तैयारी थी, मगर पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से अनुमति न मिलने और कोलकाता हाईकोर्ट की ओर से स्टे के चलते बीजेपी रथयात्रा नहीं निकाल सकी है। शुक्रवार को अमित शाह ने दावा किया था कि वह रथयात्रा निकालकर रहेंगे. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर भीमा-कोरेगांव केस मामले में महाराष्ट्र सरकार आज चार्जशीट पेश करेगी. वहीं भारतीय रेलवे की नई लग्जरी आईआरसीटीसी बुद्धिस्ट सर्किट ट्रेन चालू होगी. बोधगया, नालंदा, राजगीर से होकर गुजरेगी.जबकि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में पहले टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है.
Dec 08, 201806:09 (IST) उत्तर-प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस से मुठभेड़ में घायल हुए दो गोतस्कर. पुलिस ने गिरफ्तार कर कराया अस्पताल में भर्ती.

Meerut: Two cow smugglers arrested after being injured in an encounter with police in Mundali, last night. pic.twitter.com/Pr5CDHKYkv

– ANI UP (@ANINewsUP) December 7, 2018

No more contentटिप्पणियाSource Article

- Advertisement -