NDTV Exclusive : शीला दीक्षित ने कहा- थोड़ा वक्त दीजिए, फिर देखिएगा कि मेरी उम्र मेरे रास्ते में आती है या नहीं

2
- Advertisement -

दिल्ली कांग्रेस की नवनियुक्त अध्यक्ष शीला दीक्षित ने NDTV से कहा कि आजकल मीडिया ज्यादा राजनीति करता है, हम कम.

नई दिल्ली:

दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष बनाई गईं पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि मैं दिल्ली से गायब नहीं हुई थी. पहले के मुकाबले एक्टिविटी थोड़ी कम हो गई थी. मुझे हफ्ते भर का समय दीजिए जिसमें मैं तय करूं कि हमारी प्राथमिकता क्या होनी चाहिए.

NDTV से बातचीत करते हुए शीला दीक्षित ने कहा कि हम चाहे सरकार में रहे हों चाहे बाहर रहे हों लेकिन हमने हमेशा दिल्ली के लोगों के हित के लिए काम किया.

यूपी में भी आप ही सीएम कैंडिडेट थीं और दिल्ली में तो सीएम रही ही हैं. अब इस उम्र में आप अध्यक्ष बनीं? इस सवाल के जवाब में वयोवृद्ध कांग्रेस नेत्री ने कहा कि यह सवाल आप पार्टी से पूछिएगा. मुझे जो कहा गया वह मैंने किया. दिल्ली को जैसे मैं समझती हूं शायद वैसे बहुत कम लोग समझते हैं. थोड़ा समय दीजिए, फिर देखिएगा क्या मेरी उम्र मेरे रास्ते में आती है या नहीं आती है. जो आपको उम्मीद नहीं है हम वैसा करके दिखाएंगे.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : पूर्व CM शीला दीक्षित की धमाकेदार वापसी- बनीं कांग्रेस अध्यक्ष, अजय माकन ने ट्वीट कर कही यह बात

दिल्ली में 15 साल तक मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित ने कहा कि हार जीत चलती रहती है. कभी बीजेपी का हाल खराब था. बीते पांच साल में दिल्ली जैसी थी वहीं की वहीं रुक गई है. सिग्नेचर ब्रिज हमारे समय में शुरू हुआ था और उनके समय में खत्म हुआ, तो उनको क्रेडिट मिल गया.

VIDEO : शीला दीक्षित ने कहा- समझ नहीं आता केजरीवाल चाहते क्या हैं?

टिप्पणियां

दिल्ली के कांग्रेस संगठन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि तीन वर्किंग प्रेसिडेंट का क्या मामला है, वह मुझे नहीं मालूम है. मुझे सिर्फ यह बताया गया है कि मुझे दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया गया है. गठबंधन की चर्चा सिर्फ मीडिया में है. आजकल के जमाने में मीडिया ज्यादा पॉलिटिक्स करता है, हम कम करते हैं.

Source Article