NDTV Exclusive: शादी के मौके पर नर्वस थीं प्रियंका चोपड़ा, हनीमून की अभी नहीं है कोई प्लानिंग

4
- Advertisement -

प्रियंका चोपड़ा ने एनडीटीवी को दिया खास इंटरव्यू

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) विवाह बंधन में बंध चुके हैं और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शादी के बाद सबसे पहला इंटरव्यू NDTV को दिया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की 1-2 दिसंबर को निक जोनास (Priyanka Chopra) से जोधपुर में शादी हुई है. प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनास की शादी ईसाई और हिंदू रीति रिवाज से हुई है. प्रियंका चोपड़ा के दिल्ली में हुए रिसेप्शन नें प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे. प्रिंयका चोपड़ा ने NDTV से खास बातचीत में कहा कि अपनी शादी के मौके पर वे बहुत नर्वस थीं. निक को शादी की वेदी पर देखना बहुत ही अनोखा अनुभव था. प्रियंका चोपड़ा ने साफ कहा कि वे अपनी जिंदगी में कुछ भी प्लान नहीं करती हैं, मौका आता है और सही लगता है तो उस पर फोकस करती हैं. प्रियंका ने साफ कहा कि वे इस बात की परवाह नहीं करती हैं कि दूसरे क्या सोचते हैं. प्रियंका चोपड़ा ने डेटिंग ऐप 'बंबल' में इन्वेस्ट कर रखा है और उन्होंने अपनी इस इन्वेस्टमेंट के बारे में कई तरह की जानकारी दी.
प्रियंका चोपड़ा से उनकी शादी के ड्रेसेज के बारे में पूछा गया तो प्रियंका ने कहा कि मैं कुछ हटकरर पहनना चाहती थी, मेरे लिए फैशन मायने नहीं रखता है. मेरी ड्रेस पर पर्सनल तारीखें, नाम और ओम नमः शिवाय लिखा हुआ था. मैं दुनिया का सबसे लंबा घूंघट चाहती थी और मेरा घूंघट 75 फुट का था. सारी चॉयसेस पूरी तरह से पर्सनल थीं." शादी के तुरंत बाद एकदम से अपने काम में व्यस्त होने के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मुझे और निक को अपना काम बहुत पसंद है. मैं अपने काम को हल्के में नहीं ले सकती. मेरे कमिटमेंट मेरे लिए काफी मायने रखते हैं. मैं अपने कमिटमेंट को लेकर सीरियस हूं. आपकी प्राथमिकता क्या है, यह आप पर निर्भर करता है. आज हम जो भी हैं अपने काम की वजह से. हमने अपनी पसंद खुद चुनी." प्रियंका चोपड़ा शादी के तुरंत बाद अपने काम संबंधी कमिटमेंट्स को पूरा करने में लग गई हैं.
प्रियंका चोपड़ा से यह पूछे जाने पर कि शादी के बाद आप अमेरिका और भारत के बीच किस तरह संतुलन बिठा पाएंगी तो बॉलीवुड की देसी गर्ल ने कहा, "दोनों ही देश मेरी प्राथमिकता है, और मैं दुनिया की दोनों ही सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. और जैसे काम कर रही थी वैसे ही काम करती रहूंगी. अगले साल मैं कई फिल्म करने जा रही हूं." प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वे 'स्काई इज पिंक' फिल्म को वे को-प्रोड्यूस कर रही हूं. ये एक पैरेंट्स की सच्ची कहानी है.
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि निक और उनकी फैमिली ने मेरी 'बर्फी' और 'मैरी कॉम' फिल्म देखी हैं. बाकी फिल्मों के गाने ही उन्होंने देखे हैं. प्रियंका चोपड़ा से जब मीटू अभियान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "जब महिला कुछ कह रही है तो उसे सुना जाना चाहिए. मीडिया को इस बात में अंतर करना चाहिए कि उत्पीड़क कौन है और खराब संबंध क्या है. इस बात को समझना होगा कि पुरुष उत्पीड़न कर रहा है, ताकत का दुरुपयोग है या फिर यह एक खराब संबंध का मामला है. इसमें अंतर होगा तभी सच सामने आ सकेगा."
टिप्पणियां प्रियंका चोपड़ा से जब उनकी बिंदास जिंदगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अपनी ऊर्जा इस बात पर खर्च न करें कि लोग क्या सोचते हैं. अपनी ऊर्जा इस बात पर खर्च करें कि आप कैसा फील करते हैं, आपका काम कैसा है. इस तरह लाइफ आसान रहेगी. लोग या सोसायटी क्या कहती है, इसकी परवाह बिल्कुल न करें. हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने साफ कर दिया है कि हनीमून उनकी प्लानिंग अभी कहीं नहीं है और यह प्लानिंग उनके हजबैंड की होगी.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -