NDA की सहयोगी दल शिवसेना का मोदी सरकार पर हमला, ‘…तो 280 से 2 सीटों पर आ जाएगी BJP’

2
- Advertisement -

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई: एनडीए (NDA) की सहयोगी दल शिवसेना (Shiv Sena) ने एक बार फिर राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी पर हमला बोला है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने भाजपा को राम मंदिर निर्माण (Ram Mandir) को 'जुमला' बताने के लिए ललकारते हुए कहा कि ऐसा कहने पर वह (भाजपा) लोकसभा में 280 सीटों से दो सीटों पर आ जाएगी. BJP पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या में जो ईंटे इकट्ठी की गईं थी, वह हकीकत में राम मंदिर के लिए नहीं बल्कि सत्ता हासिल करने की बनाई गई सीढ़ी के लिए थीं.
यह भी पढ़ें : NDA के सहयोगी दल शिवसेना का बड़ा बयान, पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा- अब 2014 जैसी मोदी लहर नहीं…
रायगढ़ जिले के महाड में शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उद्धव ने यह बात कही. शिवसेना और भाजपा महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में सहयोगी हैं, लेकिन कई मुद्दों पर दोनों में तनातनी चलती रहती है. शिवसेना अध्यक्ष ने कहा, 'राम मंदिर के लिए जो ईंटे जमा की गईं वह वास्तविकता में भाजपा के सत्ता में आने की एक सीढ़ी थी. एक बार कह दें राम मंदिर (का निर्माण) एक जुमला था और आप 280 से दो सीटों (लोकसभा में) पर आ जाएंगे.'
यह भी पढ़ें : NDA के सहयोगी दल शिवसेना का बड़ा बयान, पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा- अब 2014 जैसी मोदी लहर नहीं…
​सत्तारूढ़ पार्टी के पास लोकसभा में अभी 272 सीटें की प्रभावी संख्या है. राम मंदिर को लेकर अन्य कई पार्टियां भी भाजपा पर निशाना साध चुकी हैं. ठाकरे ने कहा कि 2019 के चुनाव निकट आ रहे हैं. मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि राजनीतिक दलों का क्या होगा, बल्कि इस बात की चिंता है कि जनता और देश का क्या होगा?
VIDEO : मैं अयोध्या जाने वाला हूं : उद्धव ठाकरे
टिप्पणियां इससे पहले भी उद्धव ने दशहरे पर होने वाले पार्टी के सालाना कार्यक्रम में कहा था कि वह 25 नवंबर को अयोध्या जाएंगे और वहां जाकर पीएम मोदी से कहेंगे कि वो लोगों की आस्था से न खेलें. उद्वव ने कहा कि वह वहां जाकर प्रधानमंत्री से पूछेंगे कि अब तक राम मंदिर का निर्माण क्यों नहीं किया गया.
(इनपुट: भाषा)
Source Article

- Advertisement -