Miss Africa 2018 के बालों में लगी आग, देखने वालों की रुक गईं सांसें, देखें VIDEO

1
- Advertisement -

Miss Africa 2018 के बालों में लगी आग, वायरल हुआ VIDEO

Miss Africa 2018 का अंत काफी दुखद रहा. मिस कॉन्गो 2018 डोरकास कसिंदे (Dorcas Kasinde) के बालों में अचानक आग लग गई. जब उनको मिस अफ्रीका (Miss Africa) का क्राउन पहनाया जा रहा था तब ये हादसा हुई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कसिंदे (Dorcas Kasinde) जीतने के बाद अपनी कॉम्पिटीटर को हग कर रही थीं. उस वक्त अचानक उनके बालों में आग लग गई. 24 वर्षीय कसिंदे को बिलकुल अंदाजा नहीं था कि उनके बालों में आग लगी है.

राशिद खान के पिता की हुई मौत, फिर भी मैदान छोड़ने को तैयार नहीं; लिखा ये इमोशनल पोस्ट

जैसे ही आग बढ़ी तो कई लोग उनको बचाने आ गए. लोगों ने आग को बुझाया. इस घटना के कारण जश्न को कुछ देर के लिए रोक दिया गया. स्ट्रे स्पार्क की वजह से बालों में आग लगी. ये ईवेंट नाइजीरिया में हो रहा था. लोगों ने जैसे ही बालों में आग देखी तो सभी चिल्लाने लगे. जैसे-तैसे आग को बुझाया गया.

- Advertisement -

Bigg Boss 12 में Salman Khan ने की बड़ी गलती, Ex-कंटेस्टेंट ने पकड़ी, कही ऐसी बात

घटना के बाद ट्विटर पर कसिंदे ने लिखा- 'मैं ठीक हूं, मेरे बाल भी ठीक हैं. मैं अब अच्छा महसूस कर रही हूं. धन्यवाद.' साथ ही उन्होंने कहा- 'मैं बहुत खुश हूं. रात को सपोर्ट करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. सोशल मीडिया पर भी आप लोगों ने मेरे लिए दुआ की.' सोशल मीडिया पर तेजी से ये वीडियो वायरल हो रहा है. डोरकास कसिंदे को 35 हजार डॉलर्स प्राइज मनी और एक कार मिली. जीत के बाद वो काफी खुश हैं.

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

Miss Congo, Kasinde's hair caught on fire after she was crowned Miss Africa 2018 on stage. pic.twitter.com/6VxXGD58S5

— Africa Facts Zone (@AfricaFactsZone) December 28, 2018

Source Article