#MeToo पर मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन, बदलाव कम शोरशराबा ज्यादा…

1
- Advertisement -

MeToo पर बोलीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

नई दिल्ली: भारत में मीटू मूवमेंट (Me Too Movement) का आगाज हो चुका है और यौन उत्पीड़न को झेल चुकीं कई महिलाओं ने इस बारे में खुलकर बोला है. इस अभियान ने सभी के लिए कार्यस्थल पर एक सुरक्षित माहौल प्रदान करने जैसे मुद्दे पर बहस को शुरू कर दिया है, लेकिन एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का मानना है कि फिलहाल इस बारे में वास्तव में बदलाव आने के बजाय इसे लेकर शोरशराबा ज्यादा है. बता दें, मलाइका इन दिनों टीवी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल-4' करती नजर आ रही हैं.
MeToo के समर्थन में बोले ए आर रहमान, फिल्म इंडस्ट्री साफ-सुथरी और महिलाओं को सम्मान देने वाली बने…
मलाइका ने भारत में मीटू मूवमेंट पर हो रही चर्चा व इससे आए बदलाव के बारे में पूछे जाने पर बताया, "मुझे ज्यादा बदलाव नजर नहीं आ रहा है. मैं लोगों की बातों को सुन रही हूं. मुझे लगता है कि बदलाव की अपेक्षा इसे लेकर शोरशराबा कहीं ज्यादा है."
MeToo: सलमान खान की 'भाभी' ने उठाए आलोक नाथ की बदतमीजियों पर सवाल, नशे में हो जाते थे बेकाबू
हॉलीवुड में मीटू मूवमेंट का जबरदस्त असर दिखने के बाद तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके' की शूटिंग के दौरान छेड़खानी करने का आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड में भी इस मूवमेंट ने जोर पकड़ा और कई महिलओं ने अपनी दास्तां बयां की. कई बड़े नामों जैसे विकास बहल, चेतन भगत, गुरसिमरन खंबा, कैलाश खेर, रजत कपूर, आलोक नाथ, अनु मलिक और साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे. हालांकि, मलाइका का कहना है कि इस अभियान को फिलहाल अभी बहुत दूर जाना है.
MeToo: रवीना टंडन झेल चुकीं प्रोफेशनल हरासमेंट, बोलीं- उत्पीड़न की कहानियां गुस्सा दिलाती हैं…
एक बेटे की मां मलाइका ने कहा, "अगर हम मनोरंजन उद्योग की बात कर रहे हैं तो बहुत कुछ होता दिखाई दे रहा है. लोग इस बारे में बात कर रहे हैं. लेकिन, वास्तविक बदलाव के लिए या लोगों द्वारा आगे आकर इस बारे में कुछ करने और अभियान को सफल करने के लिए मानसिकता में बदलाव की जरूरत है और यह बदलाव रातोरात नहीं आ सकता."
टिप्पणियांVIDEO: मुखौटा हटाता #MeToo?…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Source Article

- Advertisement -