#MeToo: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, मुझे बाहों में भरा और जबरदस्ती…

3
- Advertisement -

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने लगाए आरोप

नई दिल्ली: देश में चल रही ‘मीटू' मुहिम (Me Too Movement) के तहत पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस निहारिका सिंह (Niharika Singh) ने बी-टाउन के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), साजिद खान (Sajid Khan) और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के नाम का जिक्र किया है. पत्रकार संध्या मेनन ने ‘मिस लवली' फिल्म की एक्ट्रेस निहारिका का अनुभव अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है.
सपना चौधरी ने कर दिया ऐलान, इस गाने पर उड़ाएंगी गर्दा; देखें Video…
निहारिका ने कहा कि उन्होंने इस बाबत अपनी समझ बढ़ाने के लिए लेख लिखने का फैसला किया कि "दुष्कर्म का अर्थ क्या होता है, हम किसे सजा दिलाना चाहते हैं और हम किसे छोड़ देना चाहते हैं." अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में कई तरह के शोषण से निपट चुकी हैं और उनका असल संघर्ष तब शुरू हुआ जब उन्होंने मॉडलिंग और फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के लिए मुंबई आने का फैसला किया.
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से बिछड़ते ही जसलीन के चरित्र पर उठे सवाल, सलमान खान ने लगाई लताड़; देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Moviez Adda (@moviezadda) on

‘मिस इंडिया' बनने के बाद निहारिका ने कहा कि बॉलीवुड में पहली फिल्म के लिए राज कंवर ने उन्हें चुना था, लेकिन बाद में यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने उन्हें मौका देने का फैसला किया. उन्होंने लिखा, "भूषण कुमार ने कंवर से कहा कि वह मुझे अपने कॉन्ट्रेक्ट से मुक्त कर दें ताकि मैं दूसरी फिल्म में काम कर सकूं. भूषण कुमार ने मुझे अपनी फिल्म ‘ए न्यू लव इश्टोरी' साइन करने के लिए अपने दफ्तर बुलाया, जहां उन्होंने मुझे लिफाफे में फिल्म करने का साइनिंग अमाउंट दिया. इसमें 500 रुपए के दो नोट रखे थे."
मुकेश अंबानी की बेटी की शादी का कार्ड वायरल, आनंद पीरामल से दिसंबर में ब्याह रचाएंगी ईशा अंबानी
निहारिका ने लिखा, "मुझे उस रात उनका संदेश मिला – मैं तुम्हें ज्यादा जानना पसंद करूंगा. कभी साथ आओ." अभिनेत्री ने कुमार को जवाब दिया, "निश्चित तौर पर. कभी डबल डेट पर चलते हैं. आप अपनी पत्नी को साथ लाएं. मैं अपने बॉयफ्रेंड को साथ लाऊंगी."

pic.twitter.com/90Nh9BcP0k

— Sandhya Menon (@TheRestlessQuil) November 9, 2018

निहारिका के मुताबिक, इस वाकये के बाद कुमार ने उन्हें कभी संदेश नहीं भेजा. इस फिल्म में देरी हुई और निहारिका का दावा है कि उन्हें अपने काम के लिए कभी पैसे नहीं दिए गए. साल 2009 में निहारिका को ‘मिस लवली' में नवाजुद्दीन के साथ काम करने का मौका मिला. अभिनेत्री ने लिखा कि फिल्म के निर्माण के दौरान वह नवाजुद्दीन के करीब आईं और अभिनेता के लिए उनके दिल में नरमी पैदा हो गई, क्योंकि इससे पहले लोगों से 'फिल्मी' मुलाकात करने के बाद नवाजुद्दीन उन्हें 'वास्तविक' लगे थे.
औंधे मुंह गिरी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां', दूसरे दिन आमिर-अमिताभ की फिल्म ने बटोरे इतने करोड़…
निहारिका के मुताबिक, एक दिन उन्होंने नवाजुद्दीन को सुबह के नाश्ते के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया और अभिनेता ने उन्हें कस कर पकड़ लिया. निहारिका ने लिखा, "मैंने उन्हें दूर धकेलने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने जाने नहीं दिया. थोड़े से बल प्रयोग के बाद मैंने आखिरकार हार मान ली. मुझे नहीं पता था कि इस रिश्ते को लेकर क्या करना है. उन्होंने मुझसे कहा कि परेश रावल और मनोज वाजपेयी की तरह एक मिस इंडिया या अभिनेत्री पत्नी का उनका सपना है. मुझे यह कबूलनामा थोड़ा मजाकिया लगा, लेकिन अच्छा भी लगा."
रणवीर सिंह का हाथ थामे इटली रवाना हुईं दीपिका पादुकोण, होने वाले सास-ससुर के साथ दिखीं 'मस्तानी'
बाद में निहारिका और नवाजुद्दीन 'डेटिंग' करने लगे. लेकिन अभिनेत्री के मुताबिक, नवाजुद्दीन के झूठ बोलने की कथित आदत के कारण उन्होंने उनसे अलग होने का फैसला किया. निहारिका ने फिल्मकार साजिद खान के साथ के अभद्र व्यवहार के अनुभव को भी साझा किया है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
टिप्पणियांअगर आप एनडीटीवी से जुड़ी कोई भी सूचना साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस पते पर ई-मेल करें[email protected]
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Source Article

- Advertisement -