#MeToo: जैकलीन फर्नांडिस ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- कभी-कभी हमारे अपने घर में भी…

4
- Advertisement -

जैकलीन फर्नांडिज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कहा है कि "यौन उत्पीड़न फिल्म जगत से जुड़ा एक विशेष मुद्दा नहीं है क्योंकि यौन उत्पीड़क हर जगह है. कभी-कभी हमारे अपने घर में भी होते हैं." फिल्म जगत में चल रहे मीटू अभियान के बारे में पूछे जाने पर जैकलीन ने कहा कि इस समय जो हो रहा है उस पर बाचतीत के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. जैकलीन ने मीडिया से कहा, ‘‘यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हमें याद है कि लैंगिक चर्चा एक ऐसा संवाद है जो लंबे समय से लंबित है. इसे हमे फिल्म उद्योग तक सीमित नहीं रखना चाहिए. यह एक ऐसा संवाद है जिस पर लंबे समय से हमारे समाज में भी चर्चा नहीं हुई है.''
निरहुआ मोबाइल से बना रहे थे वीडियो, गुस्साई आम्रपाली दुबे ने दिया ऐसा रिएक्शन
उन्होंने कहा, ‘‘दुर्भाग्यवश, दुखद सचाई है कि यौन उत्पीड़क हमारे चारों तरफ हैं. कभी-कभी वे हमारे अपने घर में भी मिल जाते हैं.'' अभिनेत्री ने कहा कि पूरा मुद्दा सेक्स के बारे में नहीं है बल्कि यह शक्ति संघर्ष के बारे में है.

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' पर इन्होंने लगाया कहानी चुराने का आरोप
बता दें, साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का टाइटल जीतने वाली जैकलीन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' के जरिए की. वह 'हाउसफुल' सीरीज, 'किक', 'रॉय', 'ढिशूम', 'अ फ्लाइिंग जट', 'ए जेंटलमैन' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं. जल्द ही जैकलीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में नजर आएंगी.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट भाषा से)
Source Article

- Advertisement -