McDonald’s में घुसकर कर्मचारी को पीटने लगा शख्स फिर महिला ने की मुक्कों की बरसात, देखें VIDEO

1
- Advertisement -

McDonald's में न्यू ईयर ईव पर कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फ्लॉरिडा के सेंड पीटर्सबर्ग की मेकडोनाल्ड्स ब्रांच में शख्स ने घुसकर महिला कर्मचारी को खूब पीटा. जिसके बाद महिला ने भी मुक्कों की बरसात कर दी. ब्रेंडा बियानडुडी (Brenda Biandudi) बहुत ही कम फास्ट फूड चेन्स में जाती हैं. न्यू ईयर ईव (New Year's Eve 2018) के दिन उन्हें रेस्टरूम यूज करना था और कुछ पीने को लेना था, इसलिए वो मेकडोनाल्ड्स पहुंची. सेंड पीटर्सबर्ग की मेकडोनाल्ड्स ब्रांच में सामने आकर रुकीं और देखा कि वहां कोई मौजूद नहीं था. एक शख्स ऑर्डर लेकर जा रहा था. उसी वक्त वो अंदर दाखिल हो गईं. जब उस शख्स ने देखा कि पार्सल में प्लास्टिक स्ट्रॉ नहीं है तो वो गुस्से में वापस अंदर पहुंच गया.

दिल्ली में मैकडॉनल्ड्स के 55 में से 43 रेस्तरां पर लटका ताला, जानिए क्‍या है वजह…

वापल लौटकर वो कैशियर से फाइट करने लगा. ब्रेंडा बियानडुडी ने The Washington Post को फोन इंटरव्यू में बताया- 'महिला कर्मचारी ने शख्स को कहा कि एक लॉ है जिसके तरत लॉबी में स्ट्रॉ नहीं रख सकते. जिसके बाद शख्स ने कहा कि ऐसा कोई लॉ नहीं है.' बता दें, सेंट पीटर्सबर्ग सिटी काउंसिल ने पिछली महिला वोटिंग की थी. जिसमें कहा गया था कि 2020 तक प्लास्टिक स्ट्रॉ पर बैन लगना चाहिए. 2019 में कस्टमर प्लास्टिक स्ट्रॉ के लिए रिक्वेस्ट कर सकता है. बिना रिक्वेस्ट किए नहीं दी जाएगी.

मैकडोनाल्ड्स मुर्गा आधारित उत्पादों में एंटीबायोटिक की मात्रा सीमित करने के उपाय करेगा

- Advertisement -

देखें VIDEO:

दोनों के बीच बहस बढ़ती चली गई और शख्स ने महिला को गुस्से में पकड़ लिया. बढ़ती लड़ाई को देखते हुए ब्रेंडा बियानडुडी थोड़ा पीछे हट गईं और मोबाइल फोन निकालकर घटना को रिकॉर्ड करने लगीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पहले महिला कर्मचारी को पकड़ता है और पीटने लगता है. जिसके बाद महिला भी मारना शुरू कर देती है. पीछे से बाकी कर्मचारी चिल्ला रहे हैं- उसको जाने और शांत हो जाओ. 15 सेकंड बाद कर्मचारी आए और महिला कर्मचारी को दूर ले गए.

टिप्पणियां

कर चोरी के आरोप में मैकडोनाल्ड्स की फ्रेंचाइज पर आयकर का छापा

लड़ाई यहां नहीं रुकी. कस्टमर ने वहीं खड़े एक शख्स को उन्होंने कहा- 'सर, इस महिला को जॉब से निकालिए.' बता दें, शख्स उन्हें मैनेजर समझ रहा था. जिसके बाद महिला वापस आकर कहती हैं- 'मेरी जॉब नहीं जाएगी, आप जेल जाओगे.' आखिर में कर्मचारी शख्स को बाहर जाने की सलाह देते हैं. लेकिन वो बाहर जाने के बाद वापस अंदर चला आता है. जिसके बाद कर्मचारी पुलिस को बुला लेते हैं. पुलिस के आने से पहले वो भाग निकलता है. ये वीडियो ब्रेंडा बियानडुडी के बेटे और बेटी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. जो काफी वायरल हो रहा है.

Source Article