Manzoor-e-Khuda Song: जंग के मैदान में अमिताभ-आमिर, इधर लटके-झटके दिखा रहीं कैटरीना कैफ

2
- Advertisement -

Manzoor-e-Khuda Song Teaser: कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' दीवाली पर रिलीज होने को तैयार हैं. फिल्म के ट्रेलर और दोनों गानों 'वाश्मल्ले' और 'सुरैय्या' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. अब मेकर्स ने फिल्म का तीसरा सॉन्ग 'मंजूर-ए-खुदा (Manzoor-e-Khuda Song Teaser)' का टीजर रिलीज किया है. 1 मिनट के इस वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही हैं, जबकि अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सनाया शेख जंग लड़ रहे हैं.
शाहरुख खान की बेटी पहुंचीं BFF के बर्थडे पर, अनन्या-शनाया के साथ जमकर एन्जॉय की पार्टी; देखें Video
'मंजूर-ए-खुदा' गाने के टीजर में कैटरीना कैफ बेहतरीन डांस का प्रदर्शन कर रही हैं. उनके स्टेप्स वाकई काबिले-तारीफ हैं. साथ ही उनका सिजलिंग अवतार मनमोहक नजर आता है. गाने को श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने गाया है. अजय-अतुल ने इसका म्यूजिक कम्पोज किया है.
देखें, टीजर…

मंजूर-ए-खुदा से पहले आमिर खान और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री से भरपूर गाना 'सुरैय्या' रिलीज हुआ था. इस गाने में कैटरीना की अदाओं पर आमिर खान लट्टू होते नजर आए थे.
सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो…
देखें, टीजर…

मलाइका अरोड़ा ने सिक्योरिटी गर्ल्स के लिए किया कुछ ऐसा, आप भी कर डालेंगे ये डिमांड- देखें Video
टिप्पणियां मालूम हो कि, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होगी.
..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -