Kedarnath Box Office Collection Day 1: सारा अली खान की ‘केदारनाथ’ को मिली अच्छी ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

2
- Advertisement -

Kedarnath Box Office Collection Day 1: सारी अली खान की फिल्म को मिली अच्छी शुरुआत

नई दिल्ली: 'केदारनाथ (Kedarnath)' सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है और उत्तराखंड की पृष्ठभूमि में रची गई इस प्रेम कहानी के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection Day 1) आ गया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 'केदारनाथ (Kedarnath)' को अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने डायरेक्ट किया है. 'केदारनाथ' को खराब रिव्यू के बावजूद फिल्म को अच्छी शुरुआत मिल गई है. सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.25 करोड़ रु. की कमाई की है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने दी है. तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा हैः "केदारनाथ की अच्छी शुरुआत…दिन में बिजनेस में हुआ इजाफा…शनिवार और रविवार रहेगी नजर…शुक्रवार को भारत में कमाए 7.25 करोड़ रु."

#Kedarnath takes a healthy start… Biz picked up during the course of the day… Sat and Sun biz crucial… Fri ₹ 7.25 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 8, 2018

2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 500 करोड़ के पार, बनी अक्षय कुमार की सबसे कमाऊ फिल्म
'केदारनाथ (Kedarnath)' सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म है और फिल्म में सैफ अली खान-अमृता सिंह की बिटिया की एक्टिंग काफी अच्छी है. 'केदारनाथ (Kedarnath)' एक प्रेम कहानी है जो उत्तराखंड की वादियों में रची गई है. फिल्म की केदारनाथ धाम की है, और इसमें केदारनाथ त्रासदी भी आती है, और फिल्म में उसका काफी महत्व भी है. लेकिन कमजोर कहानी की वजह से सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग भी खास असर नहीं डाल पाती है. फिल्म को बहुत ही खराब रिव्यू में मिले हैं. लेकिन फिल्म की ओपनिंग को अच्छा माना जा सकता है.
नीरू बाजवा के 'लौंग लाची' ने ली नोरा फतेही के 'दिलबर' से टक्कर, YouTube पर यूं किया कमाल – देखें Video

Bigg Boss 12 Video: सलमान के सामने गुस्साईं श्रीसंत की बीवी, सुरभि के भाई बोले- वे मेरे द्वारा तैयार विस्फोट है
टिप्पणियां 'केदारनाथ (Kedarnath)' को लगभग 2,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, और इसका बजट लगभग 35 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह सारा अली खान ( Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर प्रॉफिट में जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी होगी. लेकिन 'केदारनाथ' का सफर आसान नहीं है क्योकि रजनीकांत की '2.0' का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है. रजनीकांत की फिल्म आठ दिन के अंदर 500 करोड़ रु. के आंकड़े को पार कर चुकी है और इसकी तूफान अब भी जारी है. ऐसे में 'केदारनाथ' को पैर जमाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -